Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मार्वल की फिल्म 'मून नाइट' के दूसरे ट्रेलर में नजर आएंगे ऑस्कर इसहाक

मार्वल स्टूडियोज की सीमित सीरीज में इसहाक नाम का पात्र हैं, जिसे पहली बार 1975 में डौग मोएन्च और डॉन पेर्लिन द्वारा कॉमिक श्रृंखला 'वेयरवोल्फ बाय नाइट' के लिए बनाया गया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 14, 2022 22:47 IST
'मून नाइट' के दूसरे ट्रेलर में नजर आएंगे ऑस्कर इसहाक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'मून नाइट' के दूसरे ट्रेलर में नजर आएंगे ऑस्कर इसहाक

Highlights

  • मून नाइट का चरित्र, मार्क स्पेक्टर की गुप्त पहचान है।
  • सीरीज का प्रीमियर डिज्नी प्लस पर 30 मार्च को होगा।

लॉस एंजिल्स: ऑस्कर आइजैक स्टारर 'मून नाइट' का दूसरा ट्रेलर सुपर बाउल एलवीआई के दौरान जारी किया गया। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, मार्वल स्टूडियोज की सीमित सीरीज में इसहाक नाम का पात्र हैं, जिसे पहली बार 1975 में डौग मोएन्च और डॉन पेर्लिन द्वारा कॉमिक श्रृंखला 'वेयरवोल्फ बाय नाइट' के लिए बनाया गया था।

वैराइटी के अनुसार, मून नाइट का चरित्र, मार्क स्पेक्टर की गुप्त पहचान है। स्पेक्टर, एक पूर्व सीआईए ऑपरेटिव एक व्यक्ति में बदल जाता है, जो सूडान में एक नौकरी के दौरान मर जाता है, लेकिन फिर से जीवित हो जाता है।

क्या मिया खलीफा की हो गई है मौत? एक्ट्रेस के फेसबुक पेज से फैली खबर

जेरेमी स्लेटर द्वारा निर्मित और लिखित श्रृंखला का निर्देशन मोहम्मद दीब, जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड ने किया है। इसहाक, स्लेटर, डियाब, केविन फीगे, लुई डी'एस्पोसिटो, विक्टोरिया अलोंसो और ब्रैड विंडरबाम कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे। सीरीज का प्रीमियर डिज्नी प्लस पर 30 मार्च को होगा।

Doctor Strange Trailer: मार्वल स्‍टूडियो की फिल्‍म 'डॉक्‍टर स्‍ट्रेंज' का ट्रेलर OUT, फैंस को आ रहा पसंद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement