Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऑस्कर नॉमिनेटेड प्रोड्यूसर की पत्नी ने किया सुसाइड, बालकनी से लगाई छलांग

प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। प्रोड्यूसर की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। फिलाहाल मामले की जांच जारी है और शुरुआती जांच के अनुसार इसे सुसाइड बताया जा रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 02, 2024 13:42 IST
Bradley Thomas wife- India TV Hindi
Image Source : X ब्रैडली थॉमस और उनकी पत्नी।

प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस को इस साल ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया था। उनकी फिल्म 'किलर ऑफ द फ्लार मून' काफी चर्चा में रही। इसी बीच प्रोड्यूसर से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। ऑस्कर नॉमिनेटेड प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। प्रोड्यूसर ने अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया है। प्रोड्यूसर की पत्नी इसाबेल थॉमस ने आत्महत्या कर ली है। 39 साल की इसाबेल को लॉस एंजिलिस के होटल में मृत पाया गया है। 

इस दिन हुई मौत

अधिकारियों ने बताया कि इसाबेल सोमवार की रात मृत पाई गई। उन्होंने होटल की बालकनी से झलांग लगा दी थी। मेडिकल जांच में पाया गया कि प्रोड्यूसर की पत्नी ने सुसाइड किया है। उंचाई से गिरने के चलते उनके शरीर में कई इंजरीज भी हुई हैं। मामले की जांच में ये भी पाया गया कि आत्महत्या के बावजूद भी कोई नोट नहीं मिला है। इसाबेल के आत्महत्या  करने की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। 

दो बच्चों के थे पेरेंट्स

ब्रैडली थॉमस  और इसाबेल की शादी साल 2018 में हुई थी। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। दोनों कई मूवी प्रीमियर्स और इवेंट्स में एक साथ नजर आते थे। दोनों को आखिरी बार एक साथ 13 जनवरी 2024 को स्पॉट किया गया। दोनों बाफ्टा टी पार्टी में शामिल हुए थे। इसाबेल के निधन पर हॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने दुख जाहिर किया है। 

इन फिल्मों में किया काम

ब्रैडली थॉमस के उल्लेखनीय कार्यों में 'डंब एंड डम्बर', 'देयर इज़ समथिंग अबाउट मैरी', 'किंगपिन', 'शैलो हैल', 'हॉल पास' और 'द म्यूल' शामिल हैं। 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' सबसे ज्यादा चर्चित है। मार्टिन स्कोर्सेसे द्वारा निर्देशित और रॉबर्ट डी नीरो, लिली ग्लैडस्टोन और लियोनार्डो डिकैप्रियो द्वारा अभिनीत 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' आदिवासी भूमि पर तेल की खोज के बाद ओसेज लोगों की हत्याओं पर आधारित है। पैरामाउंट पिक्चर्स और एप्पल ओरिजिनल फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से रिलीज हुई इस फिल्म को इस साल दस ऑस्कर नामांकन मिले।

ये भी पढ़ें: 'लॉकअप' फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर ने ली जान

प्रियंका चोपड़ा को छोड़ना पड़ा अपना सपनों का आशियाना, सामने आई अजीबोगरीब दिक्कतें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement