Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना 'अफसोस करोगे' हुआ रिलीज, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

आसिम और हिमांशी 'कल्ला सोहणा', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिल को मैंने दी कसम' जैसे म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं। उनकी कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद है। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2020 12:15 IST
asim riaz, afsos karoge- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का गाना 'अफसोस करोगे' रिलीज

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वो अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए चर्चा में हैं, वीडियो में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना भी नज़र आ रही हैं। उनके नए गाने का टाइटल 'अफसोस करोगे' है। गाने को स्टेबिन  बेन ने गाया है। गाने में दो प्रेमियों की कहानी दिखाई गई है जो बाद में बिछड़ जाते हैं।

नए म्यूजिक वीडियो 'अफसोस करोगे' में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, देखें फर्स्ट पोस्टर 

इससे पहले आसिम और हिमांशी 'कल्ला सोहणा', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिल को मैंने दी कसम' जैसे म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आ चुके हैं। उनकी कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद है। 

आसिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी। आसिम ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार करते हुए हिमांशी को प्रपोज किया था। शो खत्म होने के बाद भी दोनों का प्यार बरकरार है। देखिए गाना-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement