Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Teaser: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ फिर आ रहे हैं साथ, कल रिलीज होगा 'भीगी भीगी'

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ द्वारा गाए गए इस गाने को टोनी और प्रिंस दुबे ने लिखा है, वहीं टोनी ने ही इसे कंपोज्ड किया है। 'भीगी भीगी' गाना 11 मई को रिलीज होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2020 17:24 IST
नेहा कक्कड़ और टोनी...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ फिर आ रहे हैं साथ

मुंबई: भाई-बहन की म्यूजिकल जोड़ी नेहा और टोनी कक्कड़ एक नए गाने में फिर साथ काम कर रहे हैं। एक बार फिर से साथ काम करने को लेकर वे दोनों उत्साहित हैं। गायिका नेहा का कहना है कि उनका भाई टोनी उन्हें एक कलाकार के नाते चुनौती देता रहता है। अपने हालिया गाना 'भीगी-भीगी' को लेकर नेहा ने कहा, "जब दो संगीतकार एक साथ काम करते हैं, तो उन्हें एक निश्चित स्तर पर सहजता की आवश्यकता होती है और यह देखते हुए कि टोनी भैया और मैं बचपन के दिनों से साथ काम कर रहे हैं, उनके साथ काम करना और शानदार हो जाता है। वह मेरी क्षमताओं को जानते हैं, ऐसे में एक कलाकार के रूप में वह और चुनौतियां देते हैं, ताकि हम दोनों संगीत में अपने दायरे को आगे बढ़ाएं।"

उन्होंने आगे कहा, "'भीगी भीगी एक बहुत ही प्यारा गाना है। यह प्यार और रिश्तों के बारे में बताता है और इसके साथ आने वाले खट्टे मीठे दर्द के बारे में बताता है। मैं इस तरह के समय में अपने प्रशंसकों के लिए कुछ खास करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि मैं इस गाने से उन्हें खुश कर सकती हूं।"

वहीं टोनी को नेहा के साथ काम करने में काफी मजा आता है। उन्होंने कहा, "वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और एक कलाकार के साथ-साथ उसका भाई होने के नाते मुझे उनके कौशल को ज्यादा से ज्यादा तलाशना पसंद है। हम दोनों को हर गाने के साथ एक अनूठा अनुभव प्राप्त करना पसंद है, और 'भीगी भीगी' के साथ शायद हमने वह हासिल किया है। मुझे खुशी है कि टी-सीरीज ने हमें एक बार फिर साथ काम करने का मौका दिया।"

नेहा और टोनी द्वारा गाए गए, इस गाने को टोनी और प्रिंस दुबे ने लिखा है, वहीं टोनी ने ही इसे कंपोज्ड किया है। गाना 11 मई को रिलीज होगा।

इनपुट- आईएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement