Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'घर घर सिंगर' के लिए उत्साहित हैं नेहा कक्कड़ की बहन सोनू, कहा- दर्शकों को पसंद आएगा शो

नेहा कक्कड़ अपनी बहन सोनू और भाई टोनी के साथ 'लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार' शो ला रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: May 06, 2020 21:01 IST
नेहा कक्कड़ और सोनू...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़

मुंबई: गायिका सोनू कक्कड़ अपने छोटे भाई-बहनों और संगीत कलाकारों नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ एक शो में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि वे ऐसे कठिन समय में लोगों का मनोरंजन करने को लेकर रोमांचित हैं। ये तीनों 'घर घर सिंगर' का हिस्सा होंगे। इस शो के माध्यम से वे भारत के पहले लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार की तलाश करेंगे।

सोनू ने कहा, "अपने व्यस्त कार्यक्रम के मद्देनजर हममें से किसी ने निकट भविष्य में ऐसा कुछ भी नहीं देखा था और यह अवसर बेहतर समय पर नहीं आ सकता था। हम ऐसे कठिन समय में लोगों के लिए मनोरंजन का स्रोत बनकर रोमांचित हैं और यह शो लोगों के लिए देश के किसी भी हिस्से से अपनी प्रतिभा दिखाने का एक बड़ा मंच होगा।"

उन्होंने आगे कहा, "हम तीनों इस तरह के शो की शुरुआत कर रहे हैं। हम सिर्फ यह उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को शो उतना ही पसंद आए, जितना हम उनके लिए इसे बनाने को लेकर उत्साहित हैं।" शो का प्रसारण जी टीवी पर होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement