Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सिंगर अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, लिखा 'अब और सहन नहीं कर सकता'

अरमान मलिक सालों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और उनके ढेर सारे पोस्ट, वीडियो, गाने इत्यादि फैंस को पसंद आते रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2020 14:27 IST
Armaan malik- India TV Hindi
Armaan malik

फेमस सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट डिलीट करके सबको हैरत में डाल दिया है। कुछ देर पहले ही सिंगर से इंस्टा के सभी पोस्ट को हटाते हुए अपनी प्रोफाइल फोटो भी काली कर ली है। इसके साथ ही अरमान ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मैं और सहन नहीं कर सकता।' इस पोस्ट के बाद कमेंट्स में उनके फैंस कई तरह से सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर ऐसा क्या हो गया है कि अरमान ने ऐसा कदम उठाया है। कई तरह के सवालों के बीच अरमान मलिक ने इस बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। 

अरमान मलिक ने स्कूल में दिनों को याद करके कहा- क्लास में तंग करने से मुझे अपनी जिंदगी में हुआ डर का एहसास

इसके अलावा ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए अरमान कहते है, 'समय सब खुलासे कर देता है। परेशान न हों।'

वहीं दूसरी ओर अरमान मलिक ने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन फॉलोवर्स हो जाने पर अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार ट्विटर पर 1 मिलियन ..आगे और पीछे की ओर कोई देख नहीं रहा है .. जाने दो !!' 

'बाजीगर' में शाहरुख खान के हाथों मरने वाला एक्टर याद है? सलमान की 'दबंग' से भी है कनेक्शन

अरमान मलिक के ट्विटर के अलावा फेसबुक पर भी सब नॉर्मल है। आखिर अरमान ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में सिर्फ वहीं बता सकते हैं। 

अरमान के करियर की बात करें तो उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन गाने दिए है। प्ले बैक सिंगर के तौर पर उन्होंने पति-पत्नी और वो, आर्टिकल 15 , कबीर सिंह, दे दे प्यार दे आदि गाए हैं। इसके अलावा अरमान खान के गाने 'मैं रहूं या न रहूं', 'बोल दो ना ज़रा'‘हां मेरे पास तुम रहो जाने की बात न कहो’ 'वजह तम हो' जैसे कई गाने हिट भी हुए। 

इन फिल्मों के अलावा अरमान मलिक ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'लॉयन किंग' का एक गाना गाया था।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement