Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अरमान मलिक ने स्कूल में दिनों को याद करके कहा- क्लास में तंग करने से मुझे अपनी जिंदगी में हुआ डर का एहसास

पार्श्व गायक अरमान मलिक का कहना है कि उन्हें उनके स्कूल के दिनों में काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था। 

IANS Written by: IANS
Updated on: December 06, 2019 14:12 IST
armaan malik- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM armaan malik

बॉलीवुड के फेमस सिंगर के लिस्ट में अरमान मलिक का नाम भी शामिल है। वह एक ऐसे सिंगर है जो अपनी आवाज की जादू से किसी को फैन बना सकते हैं। वहीं हाल में ही दिए इंटरव्यू में उन्होंने स्कूल के दिनों के बारे में कई बाते बताई। सिंगर ने बताया कि उन्हें स्कूल के दिनों में काफी परेशान किया जाता था। 

पार्श्व गायक अरमान मलिक का कहना है कि उन्हें उनके स्कूल के दिनों में काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था। अरमान ने कहा, "मुझे स्कूल में बहुत तंग किया जाता था जिसकी वजह से मैं तमाम परेशानियों में होकर गुजरा हूं। इस बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है, लेकिन अब अपनी गतिविधियों से मैं लोगों को यह जताना चाहता हूं कि अरमान मलिक का एक ऐसा भी हिस्सा है जो बेहद मानवीय है, जो हर किसी के बेहद करीब है। मैं किसी आम बच्चे के जैसा ही हूं।"

Panipat Movie Review: कृति सेनन के करियर की turning point साबित होगी 'पानीपत', पैसा वसूल है फ़िल्म

उन्होंने आगे कहा, "मुझे सातवीं और आठवीं कक्षा में बहुत तंग किया गया था और इससे मुझे अपनी जिंदगी में डर का बहुत एहसास हुआ। आज की तारीख में भी मेरा कोई करीबी मित्र नहीं है और इसकी वजह स्कूल में मेरे साथ किया गया बुरा बर्ताव है क्योंकि जिन्होंने मुझे स्कूल में तंग किया उनमें से कई सारे मेरे दोस्त थे और मैंने एक तरह से उनसे दूरी बना ली और संगीत पर अपना ध्यान केंद्रित किया, जिसने मुझमें आगे बढ़ते रहने की उम्मीद जगाई।"

हैदराबाद रेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड बोला 'रेप करके कहां तक भाग पाते'

अरमान ने 'टॉकिंग म्यूजिक' के तीसरे सीजन के दौरान अपनी ये बातें साझा की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement