Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Nok Jhok Song Out: 'छपाक' का पहला गाना हुआ रिलीज, मालती और अमोल की अनकही लवस्टोरी आई नजर

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का पहला गाना 'नोक झोक' रिलीज हो गया है। गाने में मालती और अमोल की अनकही लव स्टोरी दिखाई गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2019 13:10 IST
chhapaak first song nok jhok out- India TV Hindi
छपाक का पहला गाना नोक झोक हुआ रिलीज।

दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। छपाक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब पहला गाना नोक झोक रिलीज हो गया है। गाने में मालती और अमोल की अनकही लवस्टोरी दिखाई गई है।

नोक झोक गाने को सिद्धार्थ महादेवन ने गाया है। गाने के लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं और इसे कंपोज शंकर एहसान लॉय ने किया है।

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा- बिगड़ी हुई बात तो बनाता है, और रुठे हुए को मनाता है प्यार। ये रही मालती और अमोल की नोक झोक।

छपाक की बात करें तो यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। लक्ष्मी अग्रवाल पर 2005 में एसिड अटैक हुआ था। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement