Friday, April 26, 2024
Advertisement

मशहूर सिंगर शान का पंजाबी गाना 'यकीन' 5 फरवरी को होगा रिलीज, शेयर किया मोशन पोस्टर

मशहूर सिंगर शान ने अपने पंजाबी गाने 'यकीन' की कुछ झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर की। ये गाना 5 फरवरी को रिलीज होगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2021 16:16 IST
Shaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAAN Shaan

गायक शान ने अपने आगामी पंजाबी ट्रैक से रविवार को कुछ झलकियां पेश कीं, जिसका नाम 'यकीन' है। गायक का कहना है कि ये गीत उनके दिल के करीब है। शान अपना गीत 5 फरवरी को रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

सुजैन खान ने शेयर किया इंटीरियर डेकोरेशन करते हुए वीडियो, ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

गायन के अलावा, शान ने पंजाबी ट्रैक को कंपोज भी किया है। उनका मानना है कि यह अपने आप में विश्वास और अच्छे में विश्वास का एक महत्वपूर्ण संदेश देता है। शान ने कहा, "यकीन- ऐसा संगीत है, जो मेरे दिल के करीब है। कोई अच्छा संदेश बांटने वाले गाने हमेशा खास होते हैं और हमने बस यही करने की कोशिश की है। प्यार में विश्वास और खुद पर विश्वास, ये चीजें ही यकीन को खास बनाती हैं।"

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, टली रिलीज डेट

संगीत वीडियो में 'यकीन' पंजाबी अभिनेता पीहू शर्मा और जिमी शर्मा हैं। 'तन्हा दिल' के हिटमेकर ने गाने के मोशन पोस्टर को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। शान ने कैप्शन में लिखा, "इस विश्वास के साथ कि किसी दिन सबकुछ ठीक हो जाएगा। यकीन 5 फरवरी को विशेष रूप से मेरे यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।"

इससे अलावा शान ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शान अपने फैंस को शुक्रिया कह रहे हैं उनके एक नए इंस्टा हैंडल शान म्यूजिक को फॉलो करने के लिए। शान वीडियो में कह रहे हैं इस इंस्टा हैंडल में मेरे म्यूजिक से जुड़ी कई सारी चीजें आपको देखने को मिलेंगी। कुछ ही दिनों में इस नए अकाउंट से 900 लोग जुड़े हैं जो बहुत ही अच्छा है। आने वाले दिनों में आपको रोजाना कुछ ना कुछ देखने को मिलेगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए शान ने कैप्शन में लिखा- 'आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।' 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement