Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोविड निगेटिव हुए एसपी बालासुब्रमण्यम मगर अभी भी वेंटिलेटर पर हैं दिग्गज गायक

एसपी बालासुब्रमण्यम को अगस्त के पहले सप्ताह में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर में भर्ती कराया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2020 18:35 IST
एसपी बालासुब्रमण्यम, sp balasubramanyam- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE बेटे ने दी एसपी बालासुब्रमण्यम की हेल्थ की जानकारी

फिल्म निर्माता एसपी चरण ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपने पिता और प्रतिष्ठित कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया है। एसपी चरण ने कहा कि उनके पिता कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गए हैं, और अब ठीक हो रहे हैं। हालांकि, फिल्म निर्माता ने कहा कि पिता को अस्पताल से छुट्टी मिलने में समय है क्योंकि उसके फेफड़े अभी भी ठीक होने में समय ले रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में, एसपी चरण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “वेंटिलेटर को हटाने के लिए हमें पिताजी के फेफड़ों में सुधार होने की उम्मीद कर रहे थे। दुर्भाग्य से, हम अभी भी उस बिंदु पर नहीं हैं कि वेंटिलेटर हटाया जाए, लेकिन अच्छी खबर यह है कि पिताजी कोविड निगेटिव हैं।"

कंगना रनौत को मिली Y सिक्योरिटी, 24 घंटे सुरक्षाकर्मी रहेंगे मौजूद

एसपी चरण ने कहा कि उनके पिता अपने आईपैड पर टेनिस और क्रिकेट देखकर खुद को व्यस्त रखते हैं। उन्होंने वीकेंड के दौरान किसी भी अपडेट को पोस्ट नहीं करने के लिए भी माफी मांगी क्योंकि परिवार अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह मना रहा था।

एसपी बालासुब्रमण्यम को अगस्त के पहले सप्ताह में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। चेन्नई के एमजीएम हेल्थकेयर में उन्हें भर्ती कराया गया था। एसपीबी को गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया और 13 अगस्त को उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, एक्टर को गलत दवाइयां देने का आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement