Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Tabaah Ho Gaye- 'कलंक' से रिलीज हुआ माधुरी दीक्षित का गाना, कोरियोग्राफर्स सरोज खान-रेमो डिसूजा पर भड़के फैन्स

Tabaah Ho Gaye- 'कलंक' से माधुरी दीक्षित का गाना आखिरकार आज रिलीज कर दिया गया। लेकिन फैन्स इस गाने की कोरियोग्राफी से खास नाराज दिखें।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: April 09, 2019 23:54 IST
Tabaah Ho Gaye- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tabaah Ho Gaye

Tabaah Ho Gaye- 'कलंक' का मोस्ट अवेटेड डांस नंबर 'तबाह हो गए' आखिरकार आज रिलीज हो गया। माधुरी दीक्षित का डांस होने की वजह से लोग लंबे समय से इस गाने का इंतजार कर रहे थे। आज जब ये गाना रिलीज हुआ तो फैंस की खुशी का ठिकाना ना रहा। अमिताभ भट्टाचार्य के लिखे इस गाने को संगीत से सजाया है प्रीतम दा ने। इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है श्रेया घोषाल ने। श्रेया और माधुरी की जुगलबंदी इससे पहले आपने फिल्म देवदास के डोला रे गाने में देखी है। 

कलंक का गाना तबाह हो गए रिलीज हुआ तो फैन्स बड़ी खुशी के साथ देखने आएं लेकिन जब उन्होंने यह गाना देखा तो उन्हें खास खुशी नहीं हुई। दरअसल गाना और कोरियोग्राफी आपस में कई जगह मिसमैच हो रहे। फैन्स लंबे समय से इस गाने का इंतजार कर रहे थे इसलिए वो इससे काफी हताश दिखें। उनका कहना है कि सरोज खान और रेमो डिसूजा ने इस गाने के साथ और माधुरी दीक्षित के साथ न्याय नहीं किया। हालांकि माधुरी के एक्सप्रेशन्स की फैन्स तारीफ कर रहे हैं। एक फैन्स ने तो यहां तक कह दिया कि इस गाने को दोबारा शूट करके रिलीज किया जाए। नीचे आप फैन्स के कमेंट्स देख सकते हैं-

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

Fans Comments 

बता दें, कलंक 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म आजादी के आस-पास के वक्त की है। 

यहां आप माधुरी दीक्षित का वो गाना देख सकते हैं जो आज रिलीज हुआ। तबाह हो गए-

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'अर्जुन रेड्डी' यानी विजय देवरकोंडा ने शाहिद कपूर को 'कबीर सिंह' के लिए दी शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा की फैन ने निक जोनस के कॉन्सर्ट के बाहर गाया 'देसी गर्ल' गाना, देखें वीडियो

अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन के जन्मदिन पर शेयर की पुरानी फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement