Friday, March 29, 2024
Advertisement

यो यो हनी सिंह ने कोलकाता शहर में अपनी लाइव परफॉर्मेंस से जीता प्रशंसकों का दिल!

यो यो हनी सिंह ने कोलकाता में लाइव प्रदर्शन किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 09, 2020 16:58 IST
यो यो हनी सिंह- India TV Hindi
यो यो हनी सिंह

यो यो हनी सिंह के प्रशंसक उनके संगीत के दीवाने है और उनकी लाइव परफॉर्मेंस उनकी मौजूदा लोकप्रियता का प्रमाण हैं। हाल ही में, रैपर ने कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस के साथ अपना जादू बिखेरा था और यह यो यो के प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा दिन था जहाँ सभी का उत्साह अपने चरम पर थी।

इस अवसर पर, रैपर ने कोलकाता के एक कॉलेज में आयोजित कॉन्सर्ट में अपने कुछ हिट गानों पर परफॉर्म किया, जहां पूरा स्थल छात्रों और उनके प्रशंसकों से भरा हुआ था। सुपर उत्साहित प्रशंसकों का जोश सातवें आसमान पर था जहां हनी सिंह ने अपने गानों के साथ स्टेज पर आग ली थी। भीड़ न केवल हनी सिंह के साथ नाच और गा रही थी बल्कि लाइट की फ़्लैश के साथ प्रेम और संगीत के प्रति माहौल बनाते हुए नज़र आई।

यही नहीं, हनी ने अपने प्रशंसकों को कोलकाता कॉन्सर्ट का अपडेट देते हुए शो के वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए है जो कि उनके प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार को दर्शाता हैं!

अब सभी को यो यो हनी सिंह के अगले गाने का इंतजार है और हर कोई नए हिट पर थिरकने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। संगीतकार ने हमेशा सर्वश्रेष्ठ गीत दिए हैं और कॉन्सर्ट में भी उनके नवीनतम गानों की धूम देखने मिली जिसमें धीरे धीरे सहित कई अन्य गाने शामिल है।

हनी सिंह के कुछ सदाबहार और दिलकश हिट में चार बोतल वोडका, धीरे धीरे, छोटे छोटे पेग, ब्लू आईज आदि गाने शामिल है। सभी गाने पार्टी एंथम बन गए हैं जिनके बिना हर जश्न अधूरा है!

बेटी की मां बनीं कल्कि केकलां

बिग बॉस के घर में लगेगी रजत शर्मा की 'आप की अदालत', सवालों के घेरे में सलमान भी होंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement