Friday, April 19, 2024
Advertisement

लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर में क्या है खास रिश्ता, जानिए दो दिग्गजों के बीच क्यों है इतना पक्का स्नेह

 लता मंगेशकर के हर जन्मदिन पर सचिन खास मैसेज भेजकर उन्हें बधाई देते हैं वहीं लता जी भी सचिन के हर जन्मदिन पर उन्हें बधाई देना नहीं भूलती। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2022 15:38 IST
लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- LATA, SACHIN लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर

Highlights

  • 92 साल की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और करोड़ों फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।
  • लता मंगेशकर को कोरोना होने के कारण मुंबई के ब्रीच केंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को कोरोना होने के कारण मुंबई के ब्रीच केंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 92 साल की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत स्थिर है और करोड़ों फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अपने अपने क्षेत्र के दो दिग्गज लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर एक दूसरे से बहुत स्नेह करते हैं। दोनों ही मराठी मानुस होने के साथ साथ एक दूसरे की बेइंतहा इज्जत करते हैं। लता दी के हर जन्मदिन पर सचिन खास मैसेज भेजकर उन्हें बधाई देते हैं वहीं लता दी भी सचिन के हर जन्मदिन पर उन्हें बधाई देना नहीं भूलती। 

2019 में भी लता दी के जन्मदिन पर मास्टर ब्लास्टर ने बाकायदा वीडियो बनाकर लता दी को जन्मदिन की बधाई दी थी। सचिन बाकायदा लता दी से मिलने जाते हैं और दोनों एक अच्छा वक्त साथ बिताते हैं। एक बार सचिन ने कहा था कि वो लता मंगेशकर के गाने सुनकर ही बड़े हुए हैं और उनको पता नहीं कि पहला गाना कौन सा सुना था। 

एक बार लता मंगेशकर ने खासतौर पर सचिन  तेंदुलकर की फरमाइश आने के बाद खास उनके लिए अपना सुपरहिट गीत तू जहां जहां चलेगा..मेरा साया साथ होगा गाया था। इसके बाद सचिन इतने भाव विह्लल हो गए कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ईश्वर ने उनके लता दी के रूप में सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement