Friday, May 03, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 19, 2021 14:13 IST
अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह

Highlights

  • 'बॉब बिस्वास' का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है।
  • 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह क्राइम-ड्रामा फिल्म एक प्रेम कहानी के बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है। ट्रेलर में एक मिडिल क्लास के हिटमैन-बॉब बिस्वास के सफ़र को दिखाया गया है, जो लंबे समय तक कोमा में रहने के बाद उससे बाहर आता है और उसे अपने जीवन और अपने परिवार सहित अपने अतीत के बारे में कोई भी जानकारी याद नहीं है। जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने की कोशिश करता है, उसके अतीत की चीजें याद आने लगती हैं, जिसके बाद वह अपने स्वयं के कार्यों के इतिहास को सही और गलत की नई भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाता है।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक अद्भुत टीम थी। मैंने बॉब की दुनिया में भीतर तक कदम रखा और उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है जिस पर मैंने काम किया है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।"

ट्रेलर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा, "बॉब बिस्वास एक अनूठी फिल्म है और मुझे इसका हिस्सा बनने और इसे बनाने वाली अद्भुत टीम के साथ काम करने पर गर्व है। यह एक दिलचस्प करैक्टर और उसके आसपास के लोगों की एक आकर्षक कहानी है। फिल्म में सही मात्रा में मिस्ट्री, मैडनेस और तबाही है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित है। मैं लोगों द्वारा ट्रेलर देखने और जल्द ही ज़ी5 पर फिल्म दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है। 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर 2021 को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement