Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नेहा शर्मा की ओटीटी मूवी 'आफत-ए-इश्क' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़

ट्रेलर में नेहा शर्मा को लालो के रूप में दिखाया गया है, जो सच्चे प्यार की तलाश में है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 19, 2021 13:09 IST
नेहा शर्मा की ओटीटी मूवी 'आफत-ए-इश्क' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नेहा शर्मा की ओटीटी मूवी 'आफत-ए-इश्क' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़

नेहा शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'आफत-ए-इश्क' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, ट्रेलर काफी दिलचस्प और अलग है। इस फिल्म में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसका प्रीमियर 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

ट्रेलर में नेहा शर्मा को लालो के रूप में दिखाया गया है, जो सच्चे प्यार की तलाश में है। हालाँकि, वह कई मौतों के बाद खुद को एक प्रमुख संदिग्ध के रूप में पाती है।  पुराने उपन्यास की तरह, जहां लाल परी के प्रेमी उसके प्यार में पड़ते ही मरने लगते हैं, लालो को विश्वास हो गया कि वह भी शापित है क्योंकि उसके सभी प्रेमी भयानक दुर्घटनाओं में मरने लगते हैं। अब पता यह लगाना है कि क्या लालो को अपनी फेयरी टेल लव स्टोरी मिलेगी या वह अकेले और प्रेमहीन ही पृथ्वी पर घूमने के लिए शापित है।

ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित और इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित, 'आफत-ए-इश्क' एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब ट्विस्ट से भरपूर है। यह हंगेरियन फिल्म 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का आधिकारिक रीमेक है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी और विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है।

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी कहते हैं, "आफत-ए-इश्क 'लिजा, द फॉक्स-फेयरी' का मेरा इंडियन वर्जन है। मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क एक रूपांतरण है और रीमेक नहीं है। कुछ नए ट्विस्ट के साथ एक रिबूट, इलेक्ट्रिक ओरिजनल म्यूजिक और छोटे शहर से मज़ेदार भारतीय कैरेक्टर्स से लैस है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना पर खरी उतरेगी और उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, कुछ ऐसा जिसकी हम सभी को जरूरत है क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं। ”

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा है नायरा की परछाई, अशनूर कौर से हो रही है प्राची ठाकुर की तुलना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने शो छोड़ने के बाद शिवांगी जोशी को लेकर कही ये बात

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म Oh My God 2 में दमदार वापसी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement