Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Special Ops 1.5 Trailer Out: 'हिम्मत सिंह' की कहानी का होने वाला है खुलासा, इन नए कलाकारों की हो गई एंट्री

के के मेनन की मशहूर वेब सीरीज 'स्पेशल ऑप्स' की सफलता के बाद निर्माता सीरीज की अगली कड़ी की कहानी को दर्शकों के सामने लेकर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 19, 2021 20:59 IST
Special Ops- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/DISNEYPLUS HOTSTAR Special Ops 1.5 Trailer Out: 'हिम्मत सिंह' की कहानी का होने वाला है खुलासा, इन नए कलाकारों की हो गई एंट्री

लोकप्रिय डिज्नी प्लस हॉटस्टार जासूसी थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स', 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' शीर्षक के साथ वापसी कर रही है। इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज़ एजेंट हिम्मत सिंह के शुरुआती सालों की कहानी बताएगी। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन शिवम नायर के सहयोग से फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने किया है।

सीरीज की नई कड़ी के बारे में बात करते हुए, नीरज पांडे ने कहा कि स्पेशल ऑप्स दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र की कहानी सीरीज़ में एक गहन ड्राइविंग पॉइंट बन गई है। लेकिन एक चरित्र जो प्रशंसकों के लिए बड़े पैमाने पर खड़ा था, वह हिम्मत सिंह था।

"स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के साथ, हम यूनिवर्स ऑफ स्पेशल ऑप्स का निर्माण करना चाहते थे और प्रशंसकों को उनके पसंदीदा रॉ एजेंट के निर्माण की एक झलक देना चाहते थे। इस पार्ट में दर्शक देखेंगे कि हिम्मत सिंह कैसे वह व्यक्ति बना, जिससे वे इतना प्यार करते है"

हिम्मत सिंह के चरित्र को दर्शकों ने विशेष रूप से पसंद किया है।

आगामी थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और यह पता लगाएगी कि वह देश के सबसे बड़े जासूस से, देश का सबसे बड़ा खतरा कैसे बन गया। हिम्मत सिंह के किरदार के लिए दर्शकों का अपार प्यार पाने वाले अभिनेता के के मेनन इस भूमिका को दोबारा निभाते नजर आएंगे। हिम्मत सिंह का किरदार इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की मुश्किल गलियों से गुजरेगा।

के के मेनन के अलावा, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह और शांतनु घटक भी हैं।

मिनी-सीरीज को मुंबई, दिल्ली और मलेशिया, यूक्रेन और मॉरीशस जैसे कई स्थानों पर शूट किया गया है, और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 नवंबर को रिलीज होगी।

यहां देखें ट्रेलर

पढ़ें अन्य खबरें 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा है नायरा की परछाई, अशनूर कौर से हो रही है प्राची ठाकुर की तुलना

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने शो छोड़ने के बाद शिवांगी जोशी को लेकर कही ये बात

अरुण गोविल एक बार फिर बनेंगे श्रीराम, अक्षय कुमार की फिल्म Oh My God 2 में दमदार वापसी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement