Monday, May 13, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 में छिड़ी जंग, अविनाश-एल्विश के बीच घुन की तरह पिसीं फलक नाज!

'बिग बॉस ओटीटी 2' इन दिनों खूब लड़ाई देखने को मिल रही है। वाइल्ड कार्ड एल्विश आए दिन अविनाश से भिड़े नजर आते हैं। हालिया एपिसोड में भी दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिली, जिसमें फलक नाज बीच में पिसती नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 20, 2023 23:27 IST
Elvish yadav, avinash, bigg boss ott- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB एल्विश-अविनाश की लड़ाई।

'बिग बॉस ओटीटी 2' में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव हर दिन बवाल काट रहे हैं। ताजा एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क दिखाया गया। इस बीच घर में घमासान लड़ाई देखने को मिली। दरअसल मामला उस वक्त गड़बड़ा गया जब एल्विश यादव ने अविनाश सचदेव को छेड़ा और दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। खेल के अनुसार एल्विश को तानाशाह बनना था और अन्य प्रतिभागियों को काम देना था। शर्तें ये थीं कि अगर उन्होंने इस टास्क के दौरान प्रतियोगियों को अच्छे से संभाला तो वे नए कैप्टन बन जाएंगे।

अविनाश और एल्विश के बीच हुई लड़ाई

टास्क के दौरान अविनाश ने एल्विश की बात नहीं सुनी और पलटकर जवाब दिया। एल्विश ने इसकी शिकायत बिग बॉस से की और कहा कि अविनाश अपना काम ठीक से नहीं कर रहा है। कुछ देर बाद दोनों में बहस हो गई और अविनाश ने कहा कि जब वह घर छोड़ेगा तो वह उसकी पीठ पीछे बहुत कुछ करेगा। एल्विश ने यह कहकर अविनाश को नाराज कर दिया, 'बंदी तेरी, रोमांस मेरा।'

बीच में फंसी फलक नाज
टिप्पणी के साथ एल्विश ने घर में अविनाश और फलक नाज के पनपते रोमांस पर कटाक्ष किया। टिप्पणी के बाद अविनाश ने एल्विश पर आरोप लगाया, लेकिन अभिषेक मल्हान ने हस्तक्षेप किया। इन टिप्पणियों से निराश होकर फलक ने एल्विश से अनुरोध किया कि वह उसे अपनी और अविनाश की लड़ाई से दूर रखें। फिर अविनाश ने कहा कि वह नहीं चाहता कि एल्विश कप्तान बने। वर्तमान में शो में पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, आशिका भाटिया, मनीषा रानी, जद हदीद, फलक नाज और कई अन्य प्रतियोगी हैं।

सलमान करेंगे वापसी
बता दें, सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है। हाल ही में ऐसी चर्चा थी कि 'दबंग' स्टार ने विवादास्पद रियलिटी शो की मेजबानी छोड़ दी है। हालांकि शो के बारे में वह क्या महसूस करते हैं, इस पर एक बयान सामने आया। वो सिर्फ एक वीकेंड का वार से दूर थे, इस हफ्ते होने वाले वीकेंड का वार में उनकी वापसी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 'अनुपमा' ने फिर हिलाई TRP लिस्ट, 'इमली' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' के पैरों तले खिसकी जमीन

मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद से लेकर कियारा ने कहा- शर्मनाक!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement