Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Anupamaa ने फिर हिलाई TRP लिस्ट, 'इमली' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' के पैरों तले खिसकी जमीन

BARC TRP Week 28 2023: पूरे हफ्ते टीवी शोज आपका मनोरंजन करते हैं और हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट आने पर इनकी सही परफॉर्मेंस का पता चल जाता है। 'अनुपमा' से लेकर और 'ये रिश्ता...' तक जानें, शो की टीआरपी लिस्ट।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 20, 2023 19:33 IST
Anupamaa, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अनुपमा, इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है।

BARC TRP Week 28 2023: टीवी पर बीते 3 साल से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का एकछत्र राज है। एक बार फिर गुरुवार आ चुका है और इसी के साथ टीआरपी रेटिंग भी सबके सामने आ गई है। बार्क ने साल 2023 के 28वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। कमाल की टीआरपी से शो ने सबको काफी पीछे छोड़ दिया। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' आए लीप के बाद भी शो को खासा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार भी दूसरे नंबर पर बरकरार है। 

'अनुपमा' 

रुपाली गांगुली के टीवी शो 'अनुपमा' ने लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा बनाया हुआ है। बीते 3 साल में ऐसा बहुत कम हुआ है कि शो नंबर 2 पर आया हो। अपनी इस कामयाबी को बरकरार रखते हुए 'अनुपमा'  3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ 1 नंबर की गद्दी पर विराजमान है। पिछले हफ्ते इसकी रेटिंग 3.1 मिनियन इंप्रेशन्स थी। माया की मौत से अनुपमा को खूब फायदा मिला है। अमेरिका जाने, न जाने की कश्मकश खत्म होने के बाद मालती देवी और अनुपमा की तकरार लोगों को पसंद आ रही है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 
राजन शाही का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते भी दूसरे नंबर कायम है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस सप्ताह 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं। पिछले हफ्ते ये शो 2.4 मिलियन इम्प्रेशंस हासिल कर सका था। गौर करें तो इस हफ्ते सभी शोज के व्यूवरशिप में गिरावट है।

'गुम है किसी के प्यार में' 
बीते कुछ हफ्तों से टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग में सुधार हो रहा था, लेकिन लगातार दूसरे हफ्ते शो को मुंह की खानी पड़ी है। शो में आए लीप के बाद लोगों को लग रहा है कि कहानी फिर से पुराने ट्रैक पर चली गई है। ऐसे में लोग शो को देखना खासा पसंद नहीं कर रहे। यही वजह है कि शो दूसरे नंबर से तीसरे पर आ गया है। जहां पिछले हफ्ते शो को 2.1 मिलियन इंप्रेशन्स रेटिंग मिली थी। इस हफ्ते भी शो वहीं बना हुआ है।

'फालतू' 
निहारिका चौकसे स्टारर 'फालतू' इस सप्ताह टॉप 4 में जगह बना चुका है। इस बार शो 2.1 मिलियन इंप्रेशन्स के साथ चौथे नंबर पर आ गया है। पिछले हफ्ते शो की रेटिंग 2 मिलियन इंप्रेशन्स थे।

'ये है चाहतें' 
'ये है चाहतें' धीरे-धीरे आगे बढ़ ही रहा था कि शो एकदम से नीचे आ गया, लेकिन शो अब भी टॉप 5 में बरकरार है। शो ने 'इमली' को पीछे छोड़ दिया है। 'ये है चाहतें' को इस सप्ता 2.1 मिलियन इम्प्रेशंस मिले हैं। अगर इम्प्रेशंस की बात करें तो ये पिछली बार जितने ही हैं। 

  1. अनुपमा- 3
  2. ये रिश्ता क्या कहलाता है- 2.3
  3. गुम है किसी के प्यार में- 2.1
  4. फालतू- 2.1
  5. ये है चाहतें- 2.1
  6. इमली- 2
  7. पांडया स्टोर- 1.9
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा- 1.9
  9. शिव शक्ति- 1.8
  10. तेरी मेरी दूरियां- 1.7

ये भी पढ़ें: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई हैवानियत पर भड़का बॉलीवुड, सोनू सूद से लेकर कियारा ने कहा- शर्मनाक!

'गदर 2' के डायरेक्टर पर आरोप लगाने के बाद अमीषा ने साथ बिताया पूरा दिन, Photo देख लगेगा शॉक!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement