Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फैमिली के साथ देखने वाली फिल्मों की ढूंढ रहे हैं लिस्ट, तो करण जौहर की इन मूवीज को OTT पर न करें मिस

Karan Johar Birthday: करण जौहर ने अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। बर्थडे के दिन करण जौहर अपनी फिल्म 'Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani' का पहला पोस्टर रिलीज करने वाले हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 25, 2023 6:00 IST
Karan johar birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHARMAMOVIES Karan johar movies on OTT

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर आज 25 मई को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट रहे हैं। आज ही Karan Johar को बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर फैंस और सैलेब्स करण को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं। करण जौहर की बिग बजट और मल्टीस्टारर फिल्मों को आप परिवार के साथ देख सकते हैं। ऐसे में अगर आप वीकेंड में परिवार के साथ देखने वाली फिल्मों के नाम सर्च कर रहे हैं तो आप OTT Platform पर करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से लेकर 'Ae Dil Hai Mushkil' तक देख सकते हैं। 

फिल्म: Kuch Kuch Hota Hai

OTT: Amazon Prime Video

करण जौहर निर्देशित पहली फिल्म कौन सी थी? अगर ये सवाल आपके मन में भी उठता है तो इसका जवाब है फिल्म 'कुछ कुछ होता है' जिससे करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लव ट्रायंगल पर बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी नजर आई थीं। फिल्म की कहानी के साथ-साथ गाने भी सुपरहिट हुए थे। आज भी लोग इस फिल्म के गाने सुनने पसंद करते हैं। 

फिल्म: Kabhi Khushi Kabhie Gham
OTT: Netflix

परिवार के साथ देखने के लिए करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' बिल्कुल परफेक्ट है। करण की इस सुपरहिट फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, काजोल, करीना कपूर खान, जया बच्चन, रानी मुखर्जी और ऋतिक रोशन जैसे दिग्गज सितारे नजर आए थे। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

फिल्म: Kabhi Alvida Naa Kehna
OTT: Netflix

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन फिल्म के गाने हिट साबित हुए थे। इस फिल्म में दो शादीशुदा कपल्स की स्टोरी दिखाई गई थी। फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन नजर आए थे। फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

फिल्म- My Name Is Khan
OTT: Amazon Prime Video

'माई नेम इज खान' की गिनती करण जौहर की हिट फिल्मों में होती है। इस फिल्म में एक ऐसे आदमी की स्टोरी दिखाई गई थी जो दिमाग से थोड़ा कम होता है लेकिन उसके अंदर भी लोगों की मदद करने का जज्बा होता है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ काजोल ने स्क्रीन शेयर की थी। 'माई नेम इज खान' को परिवार के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

फिल्म: Ae Dil Hai Mushkil
OTT: Voot

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर देख सकते हैं। करण जौहर की इस फिल्म की कहानी के साथ-साथ गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे। 

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म 'The Kerala Story' ने बनाया ये खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी करेंगे प्राउड फील

अनुपमा से अनुज को छीनने के बाद माया के बदले तेवर, साड़ी छोड़ अपनाया ये लुक

शाहिद कपूर अपनी शादी से हुए परेशान! घर की फ्रस्ट्रेशन निकालने के लिए बाहर करते हैं ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement