Cuttputlli Movie: 'कठपुतली' से Akshay Kumar ने भरी हुंकार, बॉलीवुड की उम्मीद बनीं फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

Cuttputlli Records: लोग इस दौर को बॉलीवुड के लिए बुरा बता रहे हैं, लेकिन अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म ''कठपुतली'' दर्शकों को पसंद आ रही है। जानिए फिल्म ने क्या कीर्तिमान रचा है।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2022 14:53 IST
Cuttputlli Records- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cuttputlli Records

Cuttputlli broke these Records: इन दिनों बॉलीवुड की फिल्में और फिल्मी सितारे लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स लगातार फिल्मों को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बड़े से बड़े बजट की फिल्म दर्शकों और निर्माताओं को निराश कर रही है। इस माहौल में अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'कठपुतली' एक उम्मीद बनकर उभरती दिख रही है। फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म को एक हफ्ते में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी एक इमोशनल सस्पेंस थ्रिलर जोन से है। कहानी एक सीरियल किलर पर केंद्रित है जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है।

फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड

पूजा एंटरटेनमेंट की थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में ही ये साबित कर दिया है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छू रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 8 मिलियन व्यूज के साथ 'कठपुतली' ने खुद को हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। आपको बता दें 'कठपुतली' ने व्यूज के मामले में आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' और जाह्नवी कपूर की 'गुडलक जैरी' को पीछे छोड़ दिया है। 'डार्लिंग्स' के ओटीटी व्यूज 6.7 मिलियन थे वहीं 'गुड लक जैरी' को 4.9 मिलियन लोगों ने देखा था।

डिजिटल राइट्स से हुई कमाई 

150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के डिजिटल राइट्स स्टार ग्रुप ने लगभग 180 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। इस फिल्म के लिए खिलाड़ी कुमार ने लगभग 120 करोड़ चार्ज किए हैं। 'कठपुतली' उन फिल्मों में से एक मानी जा रही है, जिसके लिए अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म अब भी अधिक से अधिक भुगतान करने के लिए भी तैयार हैं।

कहानी है दमदार 

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म पहाड़ी शहर कसौली की एक कहानी को दिखाती है। जहां पर अक्षय कुमार के दीदी और जीजा रहते हैं। फिल्म में अभिनेत्री सरगुन मेहता, चंद्रचूड सिंह और अक्षय कुमार ने पुलिस अफसर की भूमिका निभाई गई है। अक्षय फिल्म में पुलिस वाले तो बने हैं लेकिन उनका मन मर्डर मिस्ट्री लिखने में लगता है और कसौली की घाटियों में स्कूल जाने वाली बच्चियों का मर्डर करने वाले सीरियल किलर की तलाश करने में उनकी रिसर्च काम आती है। हर हफ्ते पुलिस के सामने बच्चियों का मर्डर बड़ी चुनौती बन कर आता है।

साउथ की सुपरहिट फिल्म की है कॉपी 

आपको बता दें कि ''कठपुतली'' रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म है, यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'रतसासन' का हिंदी रीमेक है। दिलचस्प कहानी और भरपूर सस्पेंस आपका दिल दहलाते हुए मनोरंजन करता है। सस्पेंस लवर्स के लिए यह फिल्म एक सरप्राइज पैकेज के जैसी है। फिल्म में जुलियस द्वारा दिया गया बैकग्राउंड स्कोर दर्शकों को और रोमांचक से भर देने के लिए काफी है। फिल्म को जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, पूजा एंटरटेनमेंट और दीपशिखा देशमुख फिल्म के निर्माता हैं। कहा जाए तो फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना फायदे का सौदा रहा है।

Arrest Jubin Nautiyal Trend: ट्विटर पर उठी सिंगर जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की मांग, बताए जा रहे खलिस्तानियों से संबंध

Mahabharat: धांसू वेबसीरीज 'महाभारत' का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी आंखें

Warina Hussain गणपति पूजा करके हुईं ट्रोल, कट्टर लोग बोले- इस्लाम छोड़ दिया क्या?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन