Delhi Crime Season 2: दिल दहलाने वाला है शेफाली शाह की सीरिज़ का ट्रेलर, हर सीन में दिखेगा खौफ का नया मंज़र

Delhi Crime Season 2: 'दिल्ली क्राइम' सीज़न 2 में क्राइम दोगुना है...खौफ दोगुना है और स्सपेंस भी दोगुना है। अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हर मामले में ये सीरिज अपने पहले सीज़न से ज्यादा का वादा करती है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 08, 2022 12:55 IST
Delhi Crime Season 2- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - SHEFALI SHAH Delhi Crime Season 2

Highlights

  • 'दिल्ली क्राइम' सीज़न 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़
  • खौफ और क्राइम से भरी है शेफाली शाह की सीरिज़

Delhi Crime Season 2: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम सीरीज 'दिल्ली क्राइम' ने ऑडियंस को अपना दीवाना बना लिया था। लोगों की भारी-भरकम डिमांड पर 'दिल्ली क्राइम' सीज़न 2 भी हाज़िर है। सीरिज़ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फैंस इसका बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे थे। सीज़न 2 में क्राइम दोगुना है...खौफ दोगुना है और स्सपेंस भी दोगुना है। अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हर मामले में ये सीरिज अपने पहले सीज़न से ज्यादा का वादा करती है। 

'दिल्ली क्राइम' सीज़न 2 के साथ एक बार फिर से शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। हालांकि इस बार गुत्थी इतनी उलझी है कि सुलझाते-सुलझाते डीसीपी खुद भी उलझती नज़र आ रही हैं। ट्रेलर की कहानी की बात करें तो - एक 'कच्छा बनियान' गिरोह जो रहता तो कस्बों में है, लेकिन काम वो बड़े-बड़े घरों में रहने वालों के लिए करते हैं। जुर्म और हत्या के ईर्द-गिर्द घूमने वाली इस कहानी में मौत का नया खेल दिखाया गया है। हत्या करने का एक नया और अजीब तरीका दुनिया के सामने पेश किया गया है। 

Priyanka Chopra Daughter: निक-प्रियंका की 7 महीने की बेटी पूल में कर रही मस्ती, PHOTO देख फैंस को हुआ टेंशन

दरअसल इस बार क्राइम करने वाले 'कच्छा बनियान' गिरोह  के निशाने पर ज्यादातर बुजुर्ग हैं। जिनकी हत्या करने के लिए हत्यारे बेहद दर्दनाक रास्ता चुनते है। कुल्हाड़ी, हतोड़ी और चाकू का बेरहमी के साथ इस्तेमाल करते हुए खूनी खेल दिकाया गया है। सीरिज़ के कुछ सीन्स को देखकर दिल दहल जाएगा। लेकिन डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के लिए ये डरने का नहीं बल्कि लड़ने का वक्त है। 

Disha Patani की हॉटनेस देख खुद को रोक नहीं पाईं Tiger Shroff की बहन, कमेंट के जरिए कह दी ये बात

2 मिनट 14 सेकंड के इस ट्रेलर सस्पेंस और क्राइम की कोई कमी नहीं है। ज़ाहिर सी बात है सीरिज़ का नाम दिल्ली क्राइम है और ये सीज़न 2 है। इसलिए क्राइम का लेवल को बढ़ना तय ही था। 'दिल्ली क्राइम' का पहला सीजन साल 2019 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था, जिसे सभी का खूब पसंद किया था। सीरिज़ का पहला पार्ट निर्भया कांड पर बेस्ड था। 

navratri-2022