Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Duranga Season 2: नई कहानी और थ्रिलर के साथ धमाका करने आ रही है 'दुरंगा' सीजन 2

Duranga Season 2: गुलशन देवैया और दृष्टि धामी स्टारर 'दुरंगा' का नया सीजन रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि इसका पहले सीजन 19 अगस्त 2022 को आया था। इस वेब सीरीज की कहानी साइको किलर पर आधारित है।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 13, 2022 18:57 IST
Duranga season 2 - India TV Hindi
Image Source : IANS Duranga season 2

Highlights

  • 'दुरंगा' में बरखा सेनगुप्ता और राजेश खट्टर भी नजर आए थे
  • गुलशन ने 'दुरंगा' में सम्मित पटेल का किरदार निभाया है
  • 'दुरंगा' फेमस कोरियाई शो 'फ्लावर ऑफ एविल' का भारतीय रूपांतरण है

Duranga Season 2: सस्पेंस, थ्रिलर और साइको किलर पर आधारित वेब सीरीज 'दुरंगा' को लेकर नया अपडेट सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, इसक दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होगी। आपको बता दें कि 'दुरंगा' फेमस कोरियाई शो  'फ्लावर ऑफ एविल' का भारतीय रूपांतरण है। इसका पहला सीजन  19 अगस्त 2022 को रिलीज किया गया था। गुलशन देवैया-स्टारर 'दुरंगा' को दर्शकों को खूब प्यार मिला था। इसमें अभिनेत्री दृष्टि धामी,  बरखा सेनगुप्ता और राजेश खट्टर भी नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Karwa Chauth 2022 Bollywood Songs: 'घर आजा परदेसी' समेत इन बॉलीवुड गानों के साथ करवा चौथ को बनाएं और खास

इस सीरीज की कहानी एक अनोखी लव स्टोरी पर आधारित है। गुलशन ने 'दुरंगा' में सम्मित पटेल का किरदार निभाया है। वह इसमें आदर्श पिता, पति और पुरुष के रूप में दिखाई देते हैं। वहीं उनकी पत्नी के किरदार में दृष्टि नजर आई हैं। उनका सीरीज में इरा नाम है। गुलशन ने एक बयान में कहा, "प्रशंसकों का यह प्यार अद्भुत है। हमने तब कुछ सही किया होगा। मैं बहुत रोमांचित हूं कि 'के ड्रामा' पर हमारा कदम इतना सफल रहा है।"

ये भी पढ़ें: Salman Khan: आखिर किस खुशी में यह हॉट एक्ट्रेस सलमान खान को खिला रही हैं चॉकलेट केक?

बता दें कि दुरंगा की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है। अमित साध, जिन्होंने पहले सीजन में एक कैमियो भूमिका निभाई थी, लेकिन अपने चरित्र के साथ कहानी को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं 'दुरंगा' में अपनी कैमियो भूमिका के लिए प्यार को देखकर खुश हूं।'अमित साध ने आगे कहा, 'मेरे सभी प्रशंसकों के लिए यह पूछने के लिए कि क्या मैं सीजन 2 में रहूंगा, जवाब हां है। उन्होंने कहा कि मैं प्रतिभाशाली लोगों के इस बैंड में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं।

साध ने ये भी कहा कि मैं कह सकता हूं कि शो एक शानदार सीजन 2 के साथ वापस आएगा और मेरे साथ और भी बहुत कुछ होगा।' रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित, 'दुरंगा - टू शेड्स ऑफ ए लाइ' का सीजन 2 जल्द ही जी5 (ZEE5) पर स्ट्रीम होगा।

ये भी पढ़ें: Diwali 2022: दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर ये फिल्में और वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement