Friday, July 12, 2024
Advertisement

बादशाह से इस अजीब जगह फोटो क्लिक कराने की फैन ने की रिक्वेस्ट, कपिल शर्मा के शो में रैपर ने किया खुलासा

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक के बाद एक नए सितारे आ रहे हैं। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर छाया हुआ है। इस बार शो में रैपर बादशाह नजर आएंगे और कपिल के सवालों का जवाब देते हुए कई खुलासे भी करेंगे।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: June 12, 2024 18:39 IST
badshah kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बादशाह और कपिल शर्मा।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। हर हफ्ते शो में नए मेहमान आते हैं, जो कपिल शर्मा के जोक्स पर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। शो में आने वाले सितारे भी कपिल शर्मा के साथ मिलकर लोगों का मनोरंजन करते हैं। जल्द आने वाले नए एपिसोड में ग्लोबल म्यूजिक सेंसेशन रैपर बादशाह, डिवाइन और करण औलजा नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने बुधवार को अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी जारी कर दिया है। इस वीडियो को जारी करते हुए उन्होंने गेस्ट रिवील के साथ ही कुछ मजेदार अंश भी दिखाए हैं। वीडियो देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। 

कपिल ने किए मजेदार सवाल

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को साझा करते हुए लिखा गया, 'काम 25 हो या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर बादशाह, डिवाइन और करण औजला स्टेज पर आग लगाने आ रहे हैं।' वीडियो में कपिल शर्मा सवाल करते हुए करण से पूछते हैं, 'शेख के म्यूजिक वीडियो में करण ने रियल टाइगर के साथ काम किया था। क्या आपको उससे डर नहीं लगा?' करण ने जवाब दिया, 'मैं डरा हुआ था, लेकिन मैं भागने के लिए तैयार था।' यह सुनकर कपिल ने कहा, 'क्या आपको सच में लगता है कि आप उससे तेज भाग सकते थे?' इस पर बादशाह ने कहा, 'पहले तो मैं भी डर गया था...' इस पर मजाक करते हुए कपिल ने कहा, 'आपके लेग पीस में मीट भी ज्यादा है...' ये सुनते ही सभी हंसने लगते हैं। 

यहां देखें वीडियो 

बादशाह ने किया खुलासा

इसके बाद कपिल शर्मा डिवाइन की ओर बढ़े और मुड़ते हुए कपिल ने आगे कहा, 'डिवाइन के रैप के यूनीक टाइटल होते हैं जैसे रिमांड, पुण्य पाप, गुनहगार, गली गैंग... तो, क्या आप अपने राइटर को तिहाड़ जेल से लाए हैं?' इन मजेदार सवालों के बाद वीडियो में रैपर सैटरडे दुबई दी ट्रिप गाते हुए दिखाई देते हैं। कपिल ने बादशाह से आगे पूछा, 'आपके फैंस आपको बहुत पसंद करते हैं। क्या कभी किसी ने किसी अजीब जगह पर फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट की है?' इस पर बादशाह ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'टॉयलेट में।' कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा इस एपिसोड में डोनाल्ड ट्रम्प और किम जोंग उन के अवतार में नजर आएंगे और सबको खूब हंसाएंगे। यह एपिसोड शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अब तक 11 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं और अब दर्शक शो के 12वें एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement