1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज़, दिखी दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की शानदार केमिस्ट्री

'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज़, दिखी दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की शानदार केमिस्ट्री

11 फ़रवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में फ़िल्म 'गहराइयां' का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2022 15:10 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO INDIA 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज़, दिखी दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी की शानदार केमिस्ट्री

Highlights

  • 'गहराइयां' का बेहद रोमांचक और दिलचस्प ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया।
  • शकुन बत्रा ने फिल्म का निर्देशन किया है।

अमेज़न ऑरिजिनल मूवी 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। डायरेक्टर शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। 11 फ़रवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में फ़िल्म 'गहराइयां' का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो की तरफ से फ़िल्म 'गहराइयां' का बेहद रोमांचक और दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया गया। फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को लंबे समय से इंतज़ार था। निर्देशक शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'गहराइयां' एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं के बारे में बताया गया है।

यहां देखें ट्रेलर

फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ट्रेलर पर गौर करें तो फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की शानादर केमिस्ट्री नजर आ रही है। अब देखना होगा कि पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा करने वाले इन कलाकारों की जोड़ी, दर्शकों को लुभा पाती है या नहीं।

erussia-ukraine-news