Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Guardians of the Galaxy Vol. 3: ओटीटी पर इस दिन स्टार लॉर्ड की होगी वापसी, जानें पूरी डिटेल

फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 32वीं फिल्‍म है। फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट दोनों ही लोगों को बहुत पसंद है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पाएं है, वो अब इस मूवी को ओटीटी पर देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 10, 2023 0:33 IST
Guardians of the Galaxy Vol 3 OTT release date When & where to watch - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Guardians of the Galaxy Vol 3

Guardians of the Galaxy Vol 3 OTT Release: मार्वल की सुपरहिट फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' अब थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। पिछले साल The Guardians of the Galaxy Holiday Special हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को थिएटर और ओटीटी पर बहुत प्यार मिला है। Thor: love and thunder के बाद इस फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू मिले है। इस फिल्म का हीरो क्विल है, जिसकी लाइफ को दिखाया गया था। मार्वल के चाहने वालों के लिए खुश खबरी है यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यहां जानें पूरी डिटेल...

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 की कहानी -

'गार्डियंस ऑफ थे गैलेक्सी हॉलीडे स्पेशल' में दिखाया गया था कि कैसे क्विल क्रिसमस पर्टी बनाने के लिए उसकी टीम को धरती पर लेकर आता है और उसके फेवरेट सिंगर को किडनैप कर लेता हैं। क्विल को उसकी बहन मिलती है, जिसके कारण उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। अब Guardians of the Galaxy Vol. 3 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां हॉलिडे स्पेशल खत्म हुई थी। फिल्म की शुरुआत रॉकेट के उदास चेहरे के साथ होती है। फिल्म की कहानी शुरू होती है कि अचानक एक वॉरलोक नाम का सोवेरियन, रॉकेट को किडनैप करने आ जाता है, लेकिन क्विल, नेबुला, ग्रूट, मेंडिस और ड्रैक्स उसके प्लान को असफल कर देते हैं। 

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 ओटीटी रिलीज -
फिल्म 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मार्वल की ये फिल्म वीओडी (वीडियो ऑन डिमांड) पर कई प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है, लेकिन हिंदी में ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 28 जुलाई को रिलीज की जाएगी। इससे पहले गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी वॉल्यूम 3 को 7 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो, वुडू और आईट्यून्स पर रिलीज किया गया था। 

 

ये भी पढ़ें-

The Kapil Sharma Show में सनी देओल-अमीषा पटेल ने मचाया गदर, कपिल शर्मा के सवाल सुन हो जाएंगे लोटपोट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी-ईशान की लाइफ में होगी इस शख्स की एंट्री, रिश्तों के बीच मचेगी खलबली?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर को पाने के लिए अक्षरा तोड़ेगी मंजरी का घमंड, अभिमन्यु की तपस्या होगी भंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement