Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' में आलिया भट्ट ने रणबीर की दोनों एक्स को लेकर क्या कहा?

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण सीजन 7 का पहला एपिसोड आ चुका है और इस दौरान आलिया ने कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

Published on: July 08, 2022 13:26 IST
Koffee With Karan 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Koffee With Karan 7

Highlights

  • 'कॉफी विद करण' हॉटस्टार पर स्ट्रीम होता है।
  • शो के पहले एपिसोड में आलिया और रणवीर गेस्ट बनकर पहुंचे।

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण का 7वां सीजन शुरू हो चुका है और शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह गेस्ट बनकर पहुंचे। दोनों ने अपने बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर की। आलिया भट्ट ने बताया कि भट्ट फैमिली और कपूर फैमिली एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। आलिया ने बताया कि कपूर फैमिली में सभी लोग साथ में खाना खाते हैं और सभी साथ में पूजा करते हैं। 

रणबीर की दोनों एक्स से है आलिया की दोस्ती

आलिया भट्ट से जब रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा अपने एक्स से दोस्ती आसान है या अपने पार्टनर के एक्स से, तो आलिया ने कहा अपने पार्टनर के एक्स से। आलिया ने कहा उनके दोनों एक्स से मेरी बहुत अच्छी दोस्ती है, वो दोनों भी मुझे प्यार करती हैं। बता दें, आलिया रणबीर की एक्स दीपिका और कैटरीना के बारे में बात कर रही थीं।

Khuda Hafiz Chapter 2 Movie Review: टिकट बुक करने से पहले जानें कैसी है फिल्म

ऐसे शुरू हुई थी आलिया-रणबीर की लव स्टोरी

आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में बताया कि ब्रह्मास्त्र के वर्कशॉप के लिए दोनों जब जा रहे थे, तब फ्लाइट में रणबीर आलिया के बगल में बैठे थे और आलिया काफी ज्यादा खुश थीं क्योंकि रणबीर हमेशा से उनके क्रश थे। उसके बाद नेचुरली दोनों में फीलिंग्स और प्यार शुरू हुआ। आलिया ने बताया कि रणबीर ने जंगल के बीच उन्हें रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था और गाइड को वो मोमेंट भी कैप्चर करने के लिए कहा था। आलिया ने बताया कि जब उन्होंने रणवीर सिंह को इस बारे में बताया और प्रपोजल की तस्वीर दिखाई तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए। वहीं करण जौहर को जब पहली बार आलिया ने अपनी शादी के बारे में बताया था तो वो काफी खुश हुए थे और उन्हें आशीर्वाद दिया था।

Kaali Controversy Row: 'शिव पार्वती' वाले नए ट्वीट को लेकर भड़के लोग, Leena Manimekalai के खिलाफ एक और FIR दर्ज

आलिया की शादी में सबकी आंखों में थे आंसू

करण जौहर ने बताया कि जब आलिया और रणबीर की शादी हो गई तो सभी की आंखों में आंसू थे, आलिया इमोशनल थी, रणबीर की आंखों में आंसू थे, आलिया की सभी सहेलियां रो रही थीं, यहां तक कि करण जौहर भी रो रहे थे। वहीं आलिया भट्ट के पापा भट्ट साहब चिल थे। 

रणवीर सिंह ने चूज की थी आलिया के लिए जूलरी

कॉफी विद करण के इस एपिसोड में इस बात का भी खुलासा हुआ कि आलिया की शादी के गहने चुनने में रणवीर सिंह ने खूब मदद की थी। आलिया को एक जूलरी पसंद भी आई तो रणवीर ने कहा नहीं ये बड़ा है इसके साइज का लाओ, इसमें डायमंड कम है, इसमें ज्यादा हैं। 

Priyanka Chopra कर रहीं मदरहुड एंजॉय, बेटी मालती के साथ शेयर की तस्वीर

रणवीर ने किया वरुण धवन और कार्तिक आर्यन को मिमिक

कॉफी विद करण का सबसे फनी पार्ट वो था जब रणवीर सिंह ने वरुण धवन और कार्तिक आर्यन को मिमिक किया। रणवीर ने करके दिखाया कि कैसे वरुण धवन और कार्तिक आर्यन पैप को पोज देते हैं। इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने आमिर खान और अजय देवगन की वॉक को भी मिमिक किया।

रणवीर और आलिया की दोस्ती

रणवीर सिंह ने बताया कि आलिया और उनमें काफी चीजें कॉमन हैं, और वो चाहते हैं कि वो जीवनभर आलिया के फ्रेंड रहें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement