Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'दो पत्ती' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी कृति सेनन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन ने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म 'दो पत्ती' का अनाउंसमेंट किया है। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में काजोल लीड रोल में नजर आने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2023 20:58 IST
kriti sanon announce first film do patti as producer release on netflix kajol in lead role - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kriti Sanon

Do Patti: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुकी है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। कृति सेनन किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने काम से इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। एक्ट्रेस अब एक्टिंग के बाद प्रोड्यूसर बन गई है। कृति ने अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म अनाउंस कर दी है और उसके साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म के नाम के साथ फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी खास जानकारी दी है। फिल्म 'दो पत्ती' से बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन डेब्यू कर रही हैं। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस के नाम का हुआ खुलासा -

कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' में काजोल लीड रोल में नजर आएंगी। इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में कृति सेनन और काजोल के अलावा कनिका ढिल्लन और मोनिका भी साथ में नजर आएंगी। Kriti Sanon ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है। ये फिल्म काफी जबरदस्त होने वाली है क्योंकि इसकी स्टार कास्ट एक दमदार एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार है। कृति के प्रोडक्शन हाउस का नाम ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स है। 

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर दी खास जानकारी -
कृति ने इंस्टाग्राम पर काजोल, कनिका ढिल्लन और मोनिका के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसका कैप्शन है- 'बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म 'दो पत्ती' की अनाउंसमेंट करके बहुत खुश हूं। तीन टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करने में बहुत मजा आने वाला है। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज होने वाली है, काजोल मैम के साथ 8 साल बाद काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, कनिका की राइटिंग स्टाइल मुझे बहुत पसंद है। आपके साथ अपनी पहली फिल्म को प्रोड्यूस करने का ये मौका मेरे बहुत स्पेशल है।'

कृति सेनन का वर्कफ्रंट -
कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'आदिपुरुष' प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आईं। फिल्म के रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है, जो की अभी तक चल रहा है। फिल्म के डायलॉग, कहानी और स्टार कास्ट के लुक को लेकर काफी गर्मा गर्मी चल रही है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर के लिए मंजरी ने लिया नया फैसला, अभिमन्यु-अक्षरा की उड़गी रातों की नीद

Crime Patrol 48 Hours: सोची समझी साजिश का होगा पर्दाफाश, इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन

Sana Khan Baby: सना खान-अनस सईद बने पेरेंट्स, फैंस को खास अंदाज में दी खुशखबरी

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement