Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर के लिए मंजरी ने लिया नया फैसला, अभिमन्यु-अक्षरा की उड़गी रातों की नीद

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया नाटक होने वाला है।। सीरियल में अक्षरा-अभिमन्यु को अबीर के साथ देखने के लिए मंजरी नया गेम खेलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 05, 2023 20:12 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai shocking twist Manjari takes a new decision for Abhir Abhimanyu again fal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एपिसोड की शुरुआत अक्षु से होती है जब वह अभिनव से कहती है, हम उसे अभिमन्यु के बारे में कैसे बताएंगे। अभिनव कहता है कि वह हमेशा हमारा बेटा रहेगा, हम उसे समझाएंगे उसके जाने के बाद हमें केवल दुख ही मिलने वाला है। मनीष कार्तिक और नायरा की तस्वीर देखता है। वह कहता है मैं हार गया तुमने मुझे जो बच्चों की जिम्मेदारी दी थी मैं उसे पूरा नहीं कर पाया मुझे माफ कर दो मैंने एक मां को उसके बच्चे से दूर कर दिया। अक्षु एक बार फिर अभिमन्यु के बारे में गलत सोचने लगती है और कहती है कि मुझे लगा कि अभी मुझे समझता है और वह मेरे परिवार को टूटने नहीं देगा पर मैं गलत थी। उसे किसी की कोई परवाह नहीं है।

अभिमन्यु का सपना होगा पूरा -

अक्षरा, अभिनव से पूछता है कि अब हम क्या करेंगे, क्या हम अबीर को अभी के पास जाने दे। आप अबीर के बिना कैसे रहेंगे। वह कहती है कि मुझे पता था कि एक दिन ऐसा हो सकता है, इसलिए मैं इस दिन के लिए तैयारी कर रही थी, मैं वकील बनूंगी, मैं ऊंची अदालत में जाऊंगी और कड़ी मेहनत करूंगी, मैं अभीर को वापस लाऊंगी, यह मां अब अपनी लड़ाई खुद लड़ेगी। वह कहता है कि हमें अभी हारना होगा और अबीर को अभी के पास भेजना होगा। वह रोती है और उसे गले लगा लेती है। अबीर आता है और अभी को जगाता है। अभी कहता है मैं भी तुम्हें गुदगुदी करूंगा। वह चारों ओर देखता है और कहता है कि यह एक सपना था, यह सच हो जाएगा, मेरा बेटा घर आ रहा है।

अबीर की होगी आवभगत -
अबीर, अक्षरा और अभिनव को बुलता है। अबीर पूछता है कि आपने रस्सी क्यों खोली। दोनों कहते हैं हमने आपके लिए नाश्ता बनाया है। अभिनव, अबीर से खाना खाने के लिए कहता है और फुटबॉल खेलने के लिए कहता है। वह अबीर को गले लगाता है। अक्षु और मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहते हैं, यह हमारे लिए खास दिन है। मंजरी, शेफाली से आज छुट्टी लेने के लिए कहती है। शेफाली कहती है कि वह अपनी मां से दूर जा रहा है, क्षमा करें, मैं उसे दर्द उसे ऐसे नहीं देख सकती। आरोही आती है और कहती है कि मुझे पूजा करनी है। अबीर मेरा परिवार है, चिंता मत करो, उसे यहां कोई परेशानी नहीं होगी। अबीर सबके साथ फुटबॉल खेलता है।

अबीर को मिलेंगी नई खुशी -
कायरव, अबीर को आने के लिए कहता है। अबीर इधर-उधर देखता है और कहता है कि मुझे बहुत अच्छा लगा आज। अक्षु रोती है और एक टेबल के पीछे बैठ जाती है। अभिनव और सभी लोग उसे रोते हुए देखते हैं। अबीर टेबल पर चढ़ जाता है और डांस करता है। मनीष, अबीर को ले जाता है। अभिनव, अक्षु के पास जाता है। वह कहती है कि मैं अभी की सच्चाई नहीं बता सकती, मैं अबीर के बिना नहीं रह सकती। वह कहता है कि हमें उसके बारे में सोचना होगा, भले ही मैं उसके बिना नहीं रह सकता, लेकिन हमें मजबूत रहना होगा, हमें उसे यह सच बताना होगा। वह कहती है नहीं मैं नहीं बता सकती। अभी, रूही को तैयार करता है और कहता है मुझे बात करनी है। वह कहता है कि वह आज घर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-

Crime Patrol 48 Hours: सोची समझी साजिश का होगा पर्दाफाश, इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन

Sana Khan Baby: सना खान-अनस सईद बने पेरेंट्स, फैंस को खास अंदाज में दी खुशखबरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सावी से ईशान का जुड़ेगा नया रिश्ता! इतिहास भविष्य पर पड़ेगा भारी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement