Monday, May 06, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें मनोज बाजपेयी की ये धमाकेदार वेब सीरीज-फिल्में, कॉमेडी और एक्शन से हैं भरपूर

मनोज बाजपेयी ने साल 2019 में वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' से ओटीटी पर डेब्यू किया था और उसके बाद उनकी कई शानदार वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 07, 2023 6:38 IST
Manoj Bajpayee popular web series and films gulmohar family man sirf ek bandaa kaafi hai Gangs of Wa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी की कई ऐसी वेब सीरीज और फिल्में हैं, जिन्हें इंटरनेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। एक्टर मनोज बाजपेयी, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'द फैमिली मैन' और कई शानदार फिल्मों और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। लोगों को एक्टर की अपकमिंग मूवी और सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस वीक को खास बनने के लिए आप मनोज बाजपेयी की ये धमाकेदार सीरीज और मूवी देख सकते हैं।

द फैमिली मैन -

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब तहलका मचाया है। इसी सीरीज से एक्टर ने ओटीटी पर डेब्यू किया है। इस सीरीज के सारे सीजन सुपरहिट रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने इस सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है। इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर -
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने सरदार खान का रोल प्ले किया था। इसके दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्धकी, ऋचा चड्ढा और उम्दा एक्टर पियूष मिश्रा ने कमाल की एक्टिंग की। इस फिल्म के दोनों पार्ट आप अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

गुलमोहर -
'गुलमोहर' में शर्मिला टैगोर, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सवी झा, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय और अमोल पालेकर ने शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। इसे आप डिज्नी+हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

सिर्फ एक बंदा काफी है -
'सिर्फ एक बंदा काफी है'को लोगों से बहुत अच्छा रिव्यू मिला है। इसके डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की है। फिल्म में ज्यादातर सीन कोर्टरूम के ही हैं, बावजूद इसके फिल्म में मनोज बाजपेयी के किरदार के कई शेड्स दिखाए गए है। यह फिल्म 23 मई 2023 को ZEE5 पर रिलीज हुई थी। 

स्पेशल 26 -
नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'स्पेशल 26' में मनोज बाजपेयी, अक्षय कुमार, अनुपम खेर और जिम्मी शेरगिल नजर आए थे। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने सीबीआई ऑफिसर 'वसीम खान' का किरदार निभाया था। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

Katrina Kaif ने विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, प्यार में डूबे नजर आए कपल

Friendship Day पर अनुपम खेर को आई सतीश कौशिक की याद, तस्वीरें देख आंखें हो जाएंगी नम

टीआरपी लिस्ट में मचेगी हलचल, टीवी के ये फेमस स्टार्स नए अंदाज में जीतने वाले हैं आपका दिल

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement