Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्में-वेब सीरीज देख, आप भी हो जाएंगे उनकी एक्टिंग के फैन

Nawazuddin Siddiqui इन दिनों अपनी फिल्म 'हड्डी' में प्ले किए गए किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच हम आपके लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: September 12, 2023 6:24 IST
Nawazuddin Siddiqui haddi to sacred games these films and web series will also make you a fan of his- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर ही नहीं बल्कि फैंस के बीच भी सुर्खियों में बने रहते हैं। नवाजुद्दीन की फिल्म और वेब सीरीज रिलीज के पहले ही छा जाती है।  एक्टर हमेशा अपने अनोखे किरदार प्ले कर लोगों का दिल जीत लेते हैं। वहीं इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'हड्डी' में प्ले किए गए किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्में भी हैं, जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

हड्डी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा, श्रीधर दुबे, राजेश कुमार, विपिन शर्मा और सहर्ष शुक्ला के साथ अनुराग कश्यप भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है। ये मूवी इसलिए भी लोगों के बीच चर्चा में क्योंकि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्रांसजेंडर का रोल बहुत भी शानदार तरीके से निभाया है। 

सेक्रेड गेम्स
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अपने किरदार गायतोंडे के लिए एक्टर को काफी तारीफ लोगों से मिली है। इस सीरीज के हर सीन में नवाजुद्दीन ने आपने किरदार से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी। इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, गिरीश कुलकर्णी, नीरज काबी, जितेंद्र जोशी, राजश्री देशपांडे, करण वाही, पंकज त्रिपाठी, कुब्रा सैत, सुरवीन चावला, रणवीर शौरे और कल्कि कोचलिन जैसे कई पॉपुलर स्टार्स नजर आए थे।

बदलापुर
वरुण धवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और यामी गौतम की क्राइम थ्रिलर 'बदलापुर' पर धुंआधार कमाई की थी। फिल्म 'बदलापुर' को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। वहीं श्रीराम राघवन जिनकी फिल्म 'बदलापुर' के लिए वरुण काफी तारीफें बटोर चुके हैं।

गैंग्स ऑफ वासेपुर
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग देख दर्शकों उनके फैन बना गए। अनुराग कश्यप ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इस फिल्म के किरदार और इसके डायलॉग्स आज भी दर्शकों याद हैं। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फैजल का रोल प्ले किया था। इस ओटीटी व्यूअर्स नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

सीरियस मेन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'सीरियस मेन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा इस फिल्म में इंदिरा तिवारी, अक्षत दास, नासर, संजय नर्वेकर और श्वेता बसु प्रसाद भी नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्र ने किया है। 

ये भी पढ़ें-

विराट कोहली के शतक पर दिल हार बैठीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

Shah Rukh Khan की फिल्म 'जवान' की शानदार सफलता पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, SRK ने इस अंदाज में दिया जवाब

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बाद इस शख्स की टूटेगी शादी, मंजरी के घर आएगी खुशी की बहार

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement