Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'अमर सिंह चमकीला' से 'लाल सलाम' तक, ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होगी ये फिल्में-सीरीज

इस हफ्ते अपने वीकेंड को और भी ज्यादा माजेदार बनाने के लिए आप ओटीटी पर रिलीज होने वाली कुछ शानादार फिल्में और वेब सीरीज देख सकेत हैं। इस महीने ओटीटी पर एक्शन, सस्पेंस और धमाके से भरपूर कई फिल्में-सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जिन्हें आप घर बैठे कभी भी देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 12, 2024 14:46 IST
ott releases this weekend Amar Singh Chamkila Premalu Fallout lal salaam- India TV Hindi
Image Source : X इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज

ओटीटी पर हर हफ्ते कई तरह की वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती हैं, जिसे देखने के लिए लोग काफी इंतजार भी करते हैं। वहीं अगर आप भी इस वीकेंड को और भी अच्छा और खास बनाना चाहते हैं तो इस महीने ओटीटी पर एक्शन, सस्पेंस और धमाके से भरपूर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जिन्हें आप कभी भी कहीं भी किसी भी समय आराम से देख सकते हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अमर सिंह चमकीला', जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं वो ओटीटी पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप मलयालम फिल्म 'प्रेमलु' और 'स्टोलन' भी देख सकते हैं।

अमर सिंह चमकिला

पंजाबी गायक और कलाकार के जीवन पर आधारित इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आएंगे। बायोपिक में परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका में हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हो गई है।

फॉलआउट

जोनाथन नोलन और लिसा जॉय की फॉलआउट वीडियो गेम आप प्राइम वीडियो पर 12 अप्रैल को देख सकते हैं। ये सीरीज रिलीज हो चुकी है। इसकी स्टार कास्ट के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी जबरदस्त है।

प्रेमालु

मलयालम फिल्म 'प्रेमालु' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ये फिल्म ओटीटी पर धमाका करने वाली है। 'प्रेमालु' 12 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं।

लाल सलाम

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' जो लोग सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं। वो ओटीटी पर देख सकते हैं। 'लाल सलाम' 12 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज होगी। ये फिल्म आप सननेक्स्ट पर देख सकते हैं।

द हाईजैक ऑफ फाइट 601

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है सीरीज वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। यह थ्रिलर सीरीज 1970 के  दो हथियारबंद लोगों के एक हाईजैक पर है, जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे कोलंबियाई सरकार को वह उनकी शर्तें पूरी करने पर मजबूर करते हैं। इस आप नेटफ्लिक्स पर देख सकेत हैं।

हार्टब्रेक हाई सीजन 2

जब से 'हार्टब्रेक हाई' 2022 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। लोग इसके दूसरे सीजन को देखने के लिए काफी बेताब थे कि आगे क्या होगा। अब इस सीरीज का दूसरा सीजन आ गया है। 'हार्टब्रेक हाई 2' आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement