1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. पुनीत राजकुमार की आखिरी तीन फिल्में ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार, जानिए कहां होगी रिलीज

पुनीत राजकुमार की आखिरी तीन फिल्में ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार, जानिए कहां होगी रिलीज

दिवंगत दिग्गज पुनीत राजकुमार को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए प्राइम वीडियो उनकी तीन सबसे यादगार फिल्में- 'मैन ऑफ द मैच', 'वन कट टू कट' और 'फैमिली पैक' को भी 1 फरवरी से 1 महीने के लिए मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध कराएगा।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 21, 2022 17:44 IST
Puneeth Rajkumar final three films ready for OTT premiere know where will be released- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIMEVIDEOIN Puneeth Rajkumar final three films ready for OTT premiere know where will be released

Highlights

  • दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार की 3 फिल्में होगी रिलीज
  • दिवंगत कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार की ये फिल्में प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर पुनीत राजकुमार का 9 अक्टूबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने के कारण आकस्मिक निधन हो गया था। एक्टर के इस तरह चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को काफी तगड़ा झटका लगा था। अब एक्टर के फैंस के लिए प्राइम खास तोहफा लेकर आया है।

दिवंगत पुनीत राजकुमार की रचनात्मक क्षमता का सम्मान करते हुए प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को उनके पीआरके प्रोडक्शंस की तीन नई कन्नड़ फिल्मों के प्रीमियर की घोषणा की है। ये फिल्में 'मैन ऑफ द मैच', 'वन कट टू कट' और 'फैमिली पैक' हैं और ये विशेष रूप से दुनिया भर के प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होंगी।

आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं होगी पोस्टपोन, इसी साल बैसाखी पर होगी रिलीज़

तीन फिल्मों की घोषणा दिवंगत अभिनेता और फिल्म निर्माता के शिल्प और विरासत के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिनका सिनेमा में योगदान उनकी विरासत को सभी रचनात्मक बातचीत का हिस्सा बना देगा। कन्नड़ फिल्म उद्योग के लोकप्रिय चेहरों के साथ, फिल्मों के इस प्रदर्शन का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होगा।

मानवीय भावनाओं और सामाजिक चुनौतियों का एक आधुनिक प्रतिबिंब 'मैन ऑफ द मैच' के कलाकारों में अथर्व प्रकाश, के. जयराम, धर्मन्ना कदुर और नटराज जैसे कुछ बेहतरीन आगामी कलाकार भी हैं। 'वन कट टू कट', जो एक मैड-कैप कॉमेडी है, ये एक ऐसे दिन की कहानी है जब सब कुछ अस्त-व्यस्त हो गया था। इसमें दानिश सैत, प्रकाश बेलावडी और संयुक्ता हॉर्नड शामिल हैं। 'फैमिली पैक' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें लिकिथ शेट्टी और अमृता अयंगर मुख्य भूमिका में हैं।

इनपुट आईएएनएस 

erussia-ukraine-news