Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अगर आप भी हैं जासूसी करने के शौकीन तो ओटीटी पर देखें ये स्पाई वेब सीरीज-फिल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप अपनी पसंद की हर तरह की फिल्में और सीरीज देख सकते है। आगर आपको स्पाई वेब सीरीज-फिल्में देखना पसंद है तो बिल्कुल मिस न करें ये मूवी और सीरीज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 11, 2023 6:52 IST
super fantastic spy web series and movies Bard of Blood  Crack Down mukhbir the family man Special O- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Spy Web Series-Movies

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप अपनी पसंद की हर तरह की फिल्में और सीरीज देख सकते है। कुछ लोगों को सस्पेंस से भरी फिल्में-वेब सीरीज देखने का शौक होता है। स्पाई कंटेंट की तलाश में है तो देखें ये वेब सीरीज और मूवी ओटीटी पर। जासूसी पर बनी इन फिल्मों को देख बूल जाएंगे टीवी सीरियल की कहानी। इन वेब सीरीज और फिल्मों में जासूसी के साथ जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा है।

मुखबिर -

द स्टोरी ऑफ ए स्पाई भारत के सीक्रेट एजेंट पर है। इस फिल्म की कहानी सीक्रेट एजेंट पर है, जिसमें भारत को खुफिया जानकारी देने और भारत से दुश्मन को दूर करने के लिए प्लानिंग की जाती है। 8 एपिसोड की ये सीरीज जी 5 पर देख सकते हैं। 

एजेंट्स ऑफ शील्ड -
मार्वल की ये सीरीज 2020 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज के अबी तक 7 सीजन आ चुके हैं। कहानी फिल कोलसन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शील्ड एजेंट्स की टीम को लीड करते हैं। शील्ड मुश्किल चुनौतियों से निपटने का काम करती है। 

स्पेशल ऑप्स -
डिज्नी हॉटस्टार पर एक्शन थ्रिलर और रोमांस से भरी इस सीरीज में केके मेनन लीड रोल में हैं। जासूसी पर बनी इस फिल्म की कहानी बहुत जबरदस्त है। 

क्रैक डाउन -
इस वेब सीरीज को आप वूट पर देख सकते हैं। इस सीरीज में साकिब सलीम और राजेश तेलंग लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

द फैमिली मैन -
मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' भारत की बेस्ट स्पाई वेब सीरीज में से एक है। इसके 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं, जिसमें बेहतरीन कहानी, थ्रिल और एक्शन देखने को मिलेगा। 

बार्ड ऑफ ब्लड -
ये एक शानदार जासूस थ्रिलर वेब सीरीज है, जो बिलाल सिद्दीकी के नाम के जासूसी पर बनी है। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज में इमरान हाशमी, कीर्ति कुल्हारी, विनीत कुमार सिंह, जयदीप अहलावत और सोभिता धूलिपाला लीड रोल में हैं। ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: कंटेस्टेंट्स बने रोहित शेट्टी के Prank का शिकार, देखें ये मजेदार वीडियो

Mirzapur 3: मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने शेयर की फोटो, कैप्शन ने फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement