Saturday, May 25, 2024
Advertisement

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने को तैयार

शाहिद कपूर और कृति सेनन की साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' सिनेमाघरों के बाद आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हो गई है। अब दर्शक घर बैठे ये मूवी देख सकते हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 05, 2024 7:45 IST
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya ott release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ओटीटी रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज के साथ ही दोनों छा गए। पहली बार शाहिद-कृति को साथ में ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखा गया। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इस फिल्म में लोगों को बहुत पसंद भी आई। फिल्म एक बार फिरअपनी ओटीटी रिलीज के कारण सुर्खियों में आ गई है। सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार पाने और 2024 की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनने के बाद फिल्म आखिरकार वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ओटीटी रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जो लोग थिएटर में नहीं देख पाए हैं उनके लिए खुशखबरी है। ये फिल्म वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी खुद अमेजन प्राइम वीडियो ने दी है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का बजट

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर चुकी है, जिसके बाद अब ओटीटी पर भी धमाका करने वाली है। वहीं इस फिल्म के गानों ने भी रिलीज के साथ ही धूम मचा दी। बता दें कि 45.85 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

अमित जोशी और आराधना साह के निर्देशन में बनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी, 2024 को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी दिखाई दिए। इस फिल्म के जरिए शाहिद कपूर ने करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement