Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मिर्जापुर 3' की रिलीज से पहले देखें ये धाकड़ वेब सीरीज, स्क्रीन से नहीं हट पाएगी नजर

'मिर्जापुर 3' की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस साल के अंत तक पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपलुर सीरीज 'मिर्जापुर' रिलीज हो जाएगी। उसके पहले अगर आप इस तरह की कुछ धमाकेदार वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो यहां देखें लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 05, 2024 15:36 IST
The Family Man to Sacred Games watch this series before Mirzapur 3 release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मिर्जापुर 3

पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' लंबे समय से लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है। 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो इस साल के अंत में खत्म होने वाला है। वहीं अगर आप अपने विकेंड को और भी खास बनना चाहते हैं तो 'मिर्जापुर 3' के पहले कुछ धमाकेदार और जबरदस्त सीरीज देख सकते हैं। ओटीटी पर फिल्मों के अलावा कई ऐसी वेब सीरीज हैं, जिसमें 'मिर्जापुर' की तरह खतरनाक मारधाड़ और सस्पेंशन देखने को मिलेगा। अगर इस फिल्म के पहले आप इस तरह की कुछ शानदार सीरीज देखना चाहते हैं तो 'असुर' से लेकर 'आर्या' तक देख सकते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट...

स्पेशल ऑप्स 

मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस सीरीज में भी खतरनाक एक्शन देखने को मिलेगा। 2020 में रिलीज हुई 'स्पेशल ऑप्स' के बाद साल 2021 में 'स्पेशल ऑप्स 1.5 – द हिम्मत स्टोरी' आई थी। आपको बता दें कि स्पेशल ऑप्स की कहानी रॉ एजेंट की जिंदगी पर बेस्ड है।

आर्या

क्राइम और एक्शन वेब सीरीज की बात हो और 'आर्या' का नाम न ले ऐसा हो ही नहीं सकता। इस सीरीज में सुष्मिता सेन की गजब की एक्टिंग आपको स्क्रीन से पल भर के लिए भी हटने नहीं देगी। इसके तीन सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं।

असुर

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज 'असुर' भी इस लिस्ट में एड है। ये सीरीज भी बेस्ट ऑप्शन है आपके लिए। अरशद वारसी और बरुन सोबती की इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। अब दर्शक इसके तीसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

द फैमिली मैन

'द फैमिली मैन' एक धमाकेदार एक्शन-ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही हिट रहे। वहीं लोग इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस में एक्शन के साथ-साथ जबरदस्त इमोशनल सीन्स भी हैं।

सेक्रेड गेम्स

नेटफ्लिक्स पर 'सेक्रेड गेम्स' देख सकते हैं। इस सीरीज में सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। इसके भी दो सीनज आ चुके हैं।

मिर्जापुर

पंकज त्रिपाठी की 'मिर्जापुर' भी इस लिस्ट में शमिल है। इस सीरीज के दोनों सीजन आ चुके हैं और दोनों के हिट होने बाद अब 'मिर्जापुर 3' रिलीज होने को तैयार है।

ये भी पढे़ं:

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली परिवार संग पहुंचीं गोवा, शेयर किए मस्तीभरे पल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement