Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली परिवार संग पहुंचीं गोवा, शेयर किए मस्तीभरे पल

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। टीआरपी क्वीन अपने परिवार के साथ गोवा बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंच गई हैं, जिसकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 05, 2024 15:00 IST
Anupamaa aka Rupali Ganguly reached goa to celebrate her Birthday with family- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुपाली गांगुली परिवार संग पहुंचीं गोवा

'अनुपमा' एक्ट्रेस रूपाली गांगुली आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। टेली टाउन की टीआरपी क्वीन और मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं रूपाली गांगुली अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंच गई है। रूपाली को जो उनके असली नाम नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन रोल अनुपमा से पहचाते हैं। इस किरदार के लिए टीवी एक्ट्रेस को दर्शकों से बेशुमार प्यार भी मिला रहा है। 'अनुपमा' 2020 में शुरू हुआ और तब से लेकर आज तक ये शो टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है। रूपाली अपने काम में बिजी होने के बाद भी अपने जन्मदिन पर समय निकला परिवार संग बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंच गई हैं।

पति संग गोवा पहुंचीं रुपाली गांगुली

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा के फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं इस बीच एक्ट्रेस ने अपने गोवा ट्रीप की कुछ वीडियो और फोटोज शेयर की हैं, जिसमें अनुपमा के साथ उनके पति अश्विन वर्मा और बच्चे साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रूपाली ने कल एक खास बर्थडे पोस्ट भी किया था, जिसमें उन्होंने अपने इस साल के बारे में बात की और एक खूबसूरत साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों, परिवार और अनुपमा टीम को धन्यवाद दिया।

Anupamaa aka Rupali Ganguly Birthday

Image Source : INSTAGRAM
रुपाली गांगुली परिवार संग पहुंचीं गोवा

अनुपमा का बर्थडे सेलिब्रेशन

रूपाली ने अपनी बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह अपने पति अश्विम वर्मा और बेटे रुद्रांश के साथ गोवा में एंजॉय करती दिख रही हैं। बॉलीवुड से टीवी जगत तक, अपना जलवा दिखा चुकीं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली अपने परिवार के साथ गोवा पहुंच गई हैं जहां वह अपने काम से दूर होकर परिवार संग समय बिता रही हैं। बता दें कि रुपाली अपने परिवार के साथ इस बार गोवा में अपना जन्मदिन मनाएंगी।

रुपाली गांगुली का सफर

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत 2000 में सीरियल 'सुकन्या' से की है। वहीं उन्हें 'साराभाई VS साराभाई' से भी खूब नेण फेम मिला है। 'अनुपमा' के किरदार से एक्ट्रेस ने घर-घर में लोगों के बीच एक अलग पहचान बना ली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement