Monday, April 29, 2024
Advertisement

Top On OTT: महीने भर बाद भी कम नहीं हुआ 'Asur 2' का क्रेज, इन वेबसीरीज और फिल्मों का चल रहा OTT पे दबदबा

Top 10 Webseries: हाल ही के दिनों में ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर कई धमाकेदार वेबसीरीज और फिल्में सामने आई हैं। जानिए भारतीय दर्शकों ने किन सीरीज और फिल्मों को सबसे ज्यादा पसंद किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 19, 2023 9:20 IST
Top On OTT- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Top On OTT

Top 10 webseries: बारिश के मौसम में घर से निकलना एक टास्क हो जाता है। ऐसे में सबसे अच्छा यह होता है कि अपने परिवार के साथ या खुद के साथ समय बिताया जाए। रिमझिम बारिश में चाय की चुस्कियां और पकौड़ों का मजा लेते हुए ओटीटी पर वेबसीरीज और फिल्में देखना किसे पसंद नहीं। इस बात का ख्याल ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बखूबी रखते हैं, इसलिए इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज स्ट्रीम हो रही हैं। यहां हम आपको ऐसी ही फिल्मों और वेबसीरीज के बारे में बताने आए हैं जिन्हें बीते सप्ताह में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है और ऑरमैक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब तक दर्शकों की वॉच लिस्ट में इनका दबदबा बना हुआ है। 

द नाइट मैनेजर 2

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेबसीरीज 'नाइट मैनेजर 2' ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लिस्ट में नंबर 1 पर रेंक कर रही है। सीरीज 30 जून को स्ट्रीम हुई थी, जिसके बाद से अब तक इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। क्राइम थ्रिलर सीरीज में अनिल कपूर एक हथियारों के तस्कर बने हैं। उनका विलेन वाला रूप फैंस को पसंद आ रहा है।   

असुर 2

3 साल पहले आई अरशद वारसी स्टारर सीरीज 'असुर' की दीवानगी कुछ ऐसी थी कि इसका दूसरा सीजन आते ही नंबर 1 बन गया था। 1 जून को स्ट्रीम हुई सीरीज लगातार नंबर 1 पर रहने के बाद अब भी नंबर 2 पर दमदार तरीके से टिकी हुई है। जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ओनी सेन द्वारा निर्देशित 'असुर 2' में अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिधि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग और गौरव अरोड़ा हैं।

लस्ट स्टोरीज 2

काजोल, तिलोत्तमा शोम, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर जैसे दमदार स्टार कास्ट वाली फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में नंबर 3 पर जगह बनाए हुए है। इस 2 घंटे की फिल्म में 4 अलग-अलग डायरेक्टर्स की 4 कहानियां हैं।  

अधूरा

'अधूरा' एक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 7 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। यह भी ओटीटी लवर्स की टॉप लिस्ट में नंबर 4 पर छाई हुई है। इस वेब सीरीज का निर्देशन अनन्या बनर्जी और गौरव चावला ने किया है। यह कहानी 10 साल के बच्चे के ऊपर है। रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, राहुल देव, जोआ मोरानी और केसी शंकर अहम किरदारों में हैं। 

एक्सट्रैक्शन 2

मारवल सिनेमा के 'थॉर' यानी एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन 2' भारत में भी खूब पसंद की जा रही है। दमदार एक्शन से भरपूर यह फिल्म ओटीटी मोस्ट वॉच्ड की लिस्ट में नंबर 5 पर रेंक कर रही है। फिल्म 9 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी।  

ब्लडी डैडी

निर्देशक अली अब्बास जफर की शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'ब्लडी डैडी' भी लंबे समय से ओटीटी टॉप लिस्ट में रेंक कर रही है। यह फिल्म भी 9 जून को स्ट्रीम हुई थी। जिसके बाद से अब तक यह ओटीटी टॉप लिस्ट में नंबर 6 पर छाई हुई है। यह 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'स्लीपलेस नाइट' की अडॉप्टेशन है। इसी फिल्म पर तमिल में 'तूंगा वनम' बन चुकी है। 'तूंगा वनम' में कमल हासन और प्रकाश राज की मुख्य भूमिकाएं थीं। यह जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई है। 

द विचर 3

नेटफ्लिक्स की एडवेंचर फैंटेसी एक्शन सीरीज 'द विचर' का तीसरा सीजन भी लगातार लोगों की वॉच लिस्ट में जगह बनाए हुए है। सीरीज ने लिस्ट में 7वें नंबर पर जगह पाई है। इसके पहले 2 सीजन भी काफी ज्यादा पसंद किए जा चुके हैं। 

ब्लाइंड 

सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'ब्लाइंड' 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सोनम नेत्रहीन लड़की के किरदार  में नजर आ रही हैं। फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है, जिसका डायरेक्शन शोम मखीजा ने किया है। फिल्म को लिस्ट में 8वें नंबर पर जगह मिली है। 

फर्जी

शाहिद कपूर की 'फर्जी' को अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हुए काफी समय बीत चुका है। लेकिन यह सीरीज आज भी चर्चा में है। सीरीज में विजय सेतुपति और शाहिद का एक्शन काफी पसंद किया जा रहा है। यह सीरीज लिस्ट में नंबर 9 पर है। 

जी करदा 

तमन्ना भाटिया स्टारर सीरीज 'जी करदा' अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में तमन्ना काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। यह ओटीटी टॉप लिस्ट में नंबर 10 पर है। 

Bigg Boss OTT 2 को छोड़ने वाले हैं सलमान खान? सुपरस्टार ने तोड़ी खबरों पर चुप्पी

Kangana Ranaut ने रणबीर-आलिया की शादी को बताया फर्जी? पोस्ट शेयर कर कही ये बात

ओटीटी पर देखें इतिहास पर बनी ये फिल्में और वेब सीरीज, वॉचलिस्ट में करें शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement