Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Weekend को बनाना है यादगार तो OTT पर देख लीजिए ये बेहतरीन फिल्में, होगा भरपूर मनोरंजन

Latest Show on OTT: अगर इस वीकेंड आप फ्री हैं तो हम आपके लिए पांच उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें ओटीटी पर देखकर आपका वीकेंड शानदार हो जाएगा। आइए जानते हैं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 28, 2022 18:05 IST
Watch these movies this weekend- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Watch these movies this weekend

Latest Show on OTT: आमतौर पर अगर लोगों को बोरियत महसूस होती है तो वो कोई बढ़िया सी फिल्म देखकर दिमाग तरोताजा कर लेते हैं। भला ऐसा वो करें भी क्यों न, क्योंकि फिल्में समय बिताने का एक अच्छा जरिया माना जाता है। पहले तो फिल्म देखने के लिए लोगों को सिनेमा हॉल, टीवी आदि का सहारा लेना पड़ता था। लेकिन अब OTT Platforms ने इन मुश्किलों को इतना आसान कर दिया है कि आप घर बैठे ही अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं, फिर चाहे वो नेटफ्लिक्स हो, अमेजन प्राइम वीडियो हो, हॉटस्टार हो या फिर जी प्राइम, सभी प्लेटफॉर्म पर एक से एक बेहतरीन फिल्में हैं जिन्हें देखकर आप खूब एंजॉय कर सकते हैं। 

ऐसे में अगर इस वीकेंड आप फ्री हैं तो हम आपके लिए पांच उन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें ओटीटी पर देखकर आपका वीकेंड शानदार हो जाएगा। आइए जानते हैं। 

द अम्ब्रेला एकेडमी सीजन 3 (The Umbrella Academy Season 3) 

'द अम्ब्रेला एकेडमी' का तीसरा सीजन नेटफ्ल‍िक्‍स पर अब स्ट्रीमिंग हो रहा है। इस वीकेंड यह फिल्म आपके लिए एक अच्‍छी पसंद हो सकती है। इसमें सुपरहीरो के सुपरपावर्स की कहानी है।

मनी हाइस्ट: कोरिया- ज्वॉइंट इकोनॉमिक एरिया (Money Heist: Korea Joint Economic Area)

5 साल पहले साल 2017 में आई 'मनी हाइस्ट' ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया। इसकी कहानी ने न सिर्फ लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए बल्कि एक-एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई। अब इसे कोरिया में अडेप्ट करके बनाया गया जिसका नाम 'मनी हाइस्ट: कोरिया- ज्वॉइंट इकोनॉमिक एरिया' है। ये शो 24 जून 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। 

द मैन फ्रॉम टोरंटो (The Man from Toronto)

नेटफ्लिक्स शो 'द मैन फ्रॉम टोरंटो' भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। पैट्रिक ह्यूज द्वारा निर्देशित, कहानी गलत पहचान के एक मामले के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बुदबुदाते उद्यमी को एक हत्यारे से हाथ मिलाने के लिए मजबूर करता है।

सरकारु वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) 

महेश बाबू की सरकारु वारी पाटा 2022 की कई सफल साउथ फिल्मों में से एक है। परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फिल्म में कीर्ति सुरेश और समुथिरकानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक बैंक मैनेजर की कहानी है जो एक धोखेबाज का पर्दाफाश करता है और सैकड़ों लोगों को न्याय दिलाने में मदद करता है।

डॉक्टर स्ट्रेंज 2 (Doctor Strange 2)

बेनेडिक्ट कंबरबैच को की फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। फिल्म ने बड़े पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। 24 जून को डॉक्टर स्ट्रेंज 2’ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। अब आप आराम से अपने घरों में बैठकर अपनी फेवरेट मूवी का मजा ले सकते हैं। 

ये भी पढ़ें - 

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection: Varun Dhawan और Kiara Advani की फिल्म ने पहले ही दिन की बंपर कमाई

'Hera pheri 3' को लेकर मेकर्स की ओर से आया बड़ा अपडेट, एक बार फिर दिखेंगे अक्षय, परेश और सुनील शेट्टी

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement