Friday, April 19, 2024
Advertisement

TV Ka Dum: मुकेश खन्ना ने कहा- काल्पनिक दुनिया लोगों को काफी लुभाती है

इंडिया टीवी के कॉन्क्लेव TV Ka Dum में आए मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान उनका सबसे फेवरेट करेक्टर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2019 16:56 IST
Mukesh khanna- India TV Hindi
Mukesh khanna

शक्तिमान 90s के सभी बच्चों को याद है। यह पहला सुपरमैन है जो इंडियन टेलिवजिन पर दिखाया गया था। शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना(Mukesh Khanna) इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव TV Ka Dum में आए। जहां उन्होंने टीवी केस बदलते नजरिये के बारे में बात की।

अगर शक्तिमान की बात करे तो वह मुकेश बच्चों को अनुशासन पालन करना सीखाता था। उन्हें एक आदर्श टीचर के रुप में देखा जाता था। मुकेश खन्ना ने कहा- शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो शो नहीं था बल्कि एक एजुकेशन शो। उन्होंने बताया- शक्तिमान के बाद वह खुद को जिम्मेदार महसूस करने लगे थे जिसके बाद उन्होंने 60 के करीब फिल्मों में काम किया। हालांकि शक्तिमान उनका फिर भी सबसे पसंदीदा करेक्टर रहेगा।

आज के समय की महाभारत के बारे में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा- अब इन किरदारों में आत्मा नहीं रही है।

मुकेश खन्ना ने आज की जनरेशन के लिए भी एक स्पेशल मैसेज दिया और कहा- ये जनरेशन सोशल मीडिया की आदी होती जा रही है जो काफी हानिकारक है। उन्होंने कहा हम काल्पनिक दुनिया में रहते हैं जो बच्चों को काफी लुभाती है। इसलिए सोशल मीडिया की लत से बाहर आकर अपनी हेल्थ पर ध्यान रखना जरुरी है। उन्होंने कहा- बच्चों को असली दुनिया में जीने की जरुरत है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement