Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, खुद पर लगे आरोप पर दिया जवाब

श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल के पहले सीजन में प्रेरणा का किरदार निभाया थो, जो घर-घर में मशहूर हुआ था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 15, 2019 17:16 IST
Abhinav Kohli, Shweta Tiwari and Palak Tiwari - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Abhinav Kohli, Shweta Tiwari and Palak Tiwari 

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। अभिनव कोहली संग उनकी दूसरी शादी में परेशानियां सामने आ रही हैं। अभिनव पर सौतेली बेटी पलक पर अभद्र टिप्पणियां करने और पत्नी श्वेता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर वे कोर्ट में पेश हुए थे और अभी जमानत पर बाहर हैं। इस विवाद के बीच वह एक शॉर्ट फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे, जहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी चोड़ी।

अभिनव कोहली ने स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि वे कैसे हैं और इस मामले की वजह से क्या वह परेशान हो रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि वे धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं और यह मामला उनके लिए खत्म नहीं हुआ है। यह अभी भी जारी है।

श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव ने आगे कहा कि उनकी पत्नी जेल में उनसे मिलने आई थी, लेकिन ये उनका पारिवारिक मामला है। हालांकि, उन्हें नॉर्मल लाइफ में आने में वक्त लगेगा। अभिनव ने सौतेली बेटी पलक के आरोप पर कोई बयान नहीं दिया।

बता दें कि इस मामले को लेकर कुछ दिनों पहले अभिनव कोहली की मां का बयान सामने आया था। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा था कि श्वेता कुछ समय से तलाक की मां कर रही हैं, लेकिन अभिनव तलाक के लिए राजी नहीं है। वह अपने बेटे रेयांश की वजह से उसके साथ रहना चाहता है।

दूसरी तरफ पलक तिवारी के पिता और श्वेता के पहले पति राजा चौधरी इस मामले को जानने के बाद बेटी पलक के साथ खड़े नज़र आए। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनके हाथ में होता तो वे अभिनव को जान से मार देते है।  

गौरतलब है कि श्वेता ने 1999 में राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक है। इसके बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली संग दूसरी शादी की, जिससे एक बेटा रेयांश है।

Also Read:

पलक के हैरेसमेंट मसले पर सामने आई श्वेता तिवारी की सास, कही ये खास बात

परदे से लेकर असली जिंदगी तक, पतियों के चलते परेशान रही है TV एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

सौतेले पिता की गिरफ्तारी के बाद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, वहीं राजा चौधरी ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement