1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 6 साल की बेटी के लिए तलाक के बाद भी साथ आए जूही परमार और सचिन श्रॉफ

6 साल की बेटी के लिए तलाक के बाद भी साथ आए जूही परमार और सचिन श्रॉफ

बेटी समायरा के लिए जूही परमार और सचिन श्रॉफ आए साथ। बोले-सबसे पहले हम दोनों पेरेंट्स हैं उसके बाद कुछ और।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2019 11:14 IST
Juhi parmar and sachin shroff- India TV Hindi
Juhi parmar and sachin shroff

टीवी सीरियल 'कुमकुम' से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली जूही परमार (Juhi parmar) ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी रचाई थी। मगर शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में खटपट होने लगी और 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। जूही और सचिन की एक 6 साल की बेटी समायरा भी है। जो अपनी मां के साथ रहती है। मगर अब दोनों बेटी के लिए एक साथ आए हैं। दोनों बेटी समायरा के साथ गए  थे।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 22 मई को दोनों मुंबई में फिल्म अलादीन की स्पेशल स्क्रीनिंग में साथ में नजर आए। मगर कैमरे से बचने के लिए दोनों ने थिएटर में पीछे के गेट से एंट्री की। थिएटर में जाते समय तो दोनों मीडिया की नजरों से बच गए थे लेकिन फिल्म खत्म होने के बाद बाहर आते समय दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। जिसके बाद दोनों से साथ में एक स्टेटमेंट दिया।

जूही और सचिन ने कहा- सबसे पहले हम दोनों पेरेंट्स हैं उसके बाद कुछ और। हम दोनों  ने मिलकर यह फैसला लिया है कि हम अपने शिकवे दूर रखकर बेटी की अच्छी परवरिश करने की कोशिश करेंगे। तलाक की वजह से हम अपनी बेटी से दूर नहीं हो गए हैं। हम पॉजिटिव जोन में हैं और मीडिया से अपील करते हैं कि हमें सपोर्ट करें।

आपको बता दें 2009 में शादी के बाद 2011 से ही जूही और सचिन के रिश्ते में दरार आने लगी थी। मगर बेटी समायरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था। मगर फिर दिसंबर 2017 को दोनों से तलाक की अर्जी डाली थी और 2018 में दोनों का तलाक हो गया। कुछ दिन पहले जूही परमार ने राजीव खंडेलवाल के शो में अपनी शादी टूटने की वजह बताई थी।

Also Read:

First look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की फिल्म 'बोले चूड़ियां' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

Sooryavanshi: अक्षय कुमार के साथ 9 साल बाद काम करते समय शुरूआत में हिचकिचाई थीं कटरीना कैफ

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X