Saturday, April 20, 2024
Advertisement

#ArrestYuvika Choudhary: युविका चौधरी की सोशल मीडिया पर हो रही गिफ्तारी की मांग, जानिए वजह

ट्विटर पर #ArrestYuvikaChoudhary ट्रेंड कर रहा है। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के बाद अब युविका चौधरी ने भी जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 25, 2021 14:05 IST
yuvika choudhary - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YUVIKACHAUDHARY युविका चौधरी 

 बॉलीवुड एक्‍ट्रेस युविका चौधरी के ग‍िरफ्तारी की मांग हो रही है। ट्व‍िटर पर #ArrestYuvikaChoudhary टॉप ट्रेंड बना हुआ है। इससे पहले  सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की बबीता यानी एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता के गिरफ्तारी की भी मांग उठी थी। युविका चौधरी ने अपने एक वीडियो ब्लॉग में आपत्तिजनक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया है। यही वजह है कि युविका पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वो उन्‍हें ग‍िरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। 

Birthday Special: निर्माता-निर्देशक करण जौहर के 49वें जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में रोचक बातें

वीड‍ियो में देखा जा सकता है कि युविका चौधरी हाथ में मोबाइल ल‍िए अपने पति प्र‍िंस नरूला की रिकॉर्डिंस कर रही हैं। इस दौरान युविका कहती हैं- 'हमेशा ब्लॉग जब भी मैं बनाती हूं क्‍यों भं. की तरह मैं आकर खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना टाइम म‍िलता ही नहीं है कि मैं अपने आप को ढंग से द‍िखा सकूं। और ये (प्र‍िंस नरूला) मुझे तैयार होने का टाइम भी नहीं देते।'

युविका के इस वीडियो के बाद ट्व‍िटर पर उन्‍हें ग‍िरफ्तार करने की मांग उठ रही है। कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों की छोटी मानस‍िकता के चलते ही समाज से जाति से जुड़े भेदभाव खत्‍म ही नहीं हो पाते। मामला सामने आने के बाद युविका ने ट्वीट कर माफी मांगी है और कहा है कि उन्हें इस शब्द का मतलब नहीं पता। लेकिन, इसे बोलने के दौरान उनका ये इरादा नहीं था कि इससे किसी को भी ठेस पहुंचे। 

 विराट-अनुष्का ने 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई मासूम की जान, पेरेंट्स ने कहा- जो किया, वो...

बता दें कि कुछ द‍िनों पहले ही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता भी इसी वजह से लोगों के गुस्‍सा का श‍िकार हुई थीं। मुनमुन ने भी अपने एक वीडियो में इसी जाति सूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल क‍िया था, ज‍िसके बाद उनकी ग‍िरफ्तारी की मांग उठी थी। इस घटना के बाद मुनमुन ने अपना बयान जारी कर माफी मांगी थी। हालांकि माफी के बाद भी मुनमुन दत्ता पर कई जगह मामले दर्ज हुए।

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य खबरें- 

करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग्स पर फैन ने बनाया क्रिएटिव वीडियो, खुद एक्ट्रेस भी शेयर करने पर हो गईं मजबूर

हिना खान ने अपनी मां के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा- 'तेरी हिफाज़त मेरा हक'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement