Thursday, April 25, 2024
Advertisement

#MeToo के तहत लगा था आरोप, अब बच्चों का शो जज करने पहुंचे अनु मलिक

पिछले साल अनु मलिक के अलावा कई सेलेब्स पर मीटू मूवमेंट के तहत आरोप लगाए गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2019 16:23 IST
Anu Malik in Superstar Singer show- India TV Hindi
Anu Malik in Superstar Singer show

मुंबई: सिंगर अनु मलिक पर पिछले साल मीटू कैंपेन के तहत गायिका सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्हें रिलएिटी शो से निकाल दिया गया था और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया था। इस मामले के करीब एक साल बाद अनु मलिक ने एक बार फिर टीवी पर वापसी की है।

अनु मलिक शनिवार की रात को बच्चों के सिंगिंग शो 'सुपर स्टार सिंगर' (Superstar Singer) में बतौर गेस्ट जज के रूप में नज़र आए। अल्का यागनिक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

गौरतलब है कि हाल ही में सोना महापात्रा ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर अनु मलिक पर निशाना साधा था। उन्होंने चैनल को मीटू के तहत सिंगर पर लगे आरोपों के बारे में याद दिलाया था और अनु मलिक को काम देने पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था।

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद देश भर की महिलाओं ने #MeToo  कैंपेन में हिस्सा लिया था।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement