1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Video: 'खतरों के खिलाड़ी 11' का विनर बनने के बाद अर्जुन बिजलानी का पहला पोस्ट, शो को लेकर कही ये बात

Video: 'खतरों के खिलाड़ी 11' का विनर बनने के बाद अर्जुन बिजलानी का पहला पोस्ट, शो को लेकर कही ये बात

अर्जुन बिजलानी ने 'खतरों के खिलाड़ी' का 11वां सीजन जीत लिया है। विनर बनने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2021 19:16 IST
Arjun Bijlani first instagram post after becoming winner of Khatron Ke Khiladi 11  - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ARJUNBIJLANI Video: 'खतरों के खिलाड़ी 11' का विनर बनने के बाद अर्जुन बिजलानी का पहला पोस्ट, बेटे को समर्पित की ट्रॉफी 

अभिनेता अर्जुन बिजलानी को बीते रविवार को रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का विजेता घोषित किया गया। लोकप्रिय टीवी स्टार ने अपने पांच साल के बेटे अयान को शो की ट्रॉफी समर्पित की। अर्जुन ने टेलीविजन चैनल कलर्स पर प्रसारित हुए 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था। शो को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में फिल्माया गया था। विनर बनने के बाद अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखा। 

अर्जुन बिजलानी ने जो वीडियो शेयर किया है, वो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के फिनाले का है, जहां होस्ट रोहित शेट्टी के बगल में दिव्यांका त्रिपाठी और खुद अर्जुन खड़े हैं और विनर का नाम अनाउंस होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोहित जैसे ही अर्जुन के नाम की घोषणा करते हैं, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वो इमोशनल भी हो जाते हैं। 

Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 11', ट्रॉफी के साथ मिली चमचमाती कार

अभिनेता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'हारना और जीतना तो चलता रहता है, जो वाकई में मायने रखता है, वो है शो का सफर। मुझे लगता है कि हम सभी ने # khatronkekhiladi11 में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। सच्चाई के साथ मुझे लगता है कि विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी भी विजेता हैं। जैसा की मैंने कहा कि इस शो में सफर मायने रखता है। हम सभी का इतना अच्छा ख्याल रखने के लिए मैं #kkk की स्टंट टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। रियलिटी और क्रिएटिव टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो शो को इतना दिलचस्प बनाते हैं।'

इस पोस्ट में अर्जुन ने होस्ट रोहित शेट्टी का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा- 'शुक्रिया रोहित शेट्टी सर मुझे हर बार आगे बढ़ाने और इतना अच्छा मेंटर बनने के लिए। धन्यवाद कलर्स टीवी। धन्यवाद #capetown। आप सभी का बहुत बड़ा धन्यवाद जिन्होंने मेरे पूरे करियर में मेरा साथ दिया। आप सभी उस ट्रॉफी के लायक हैं .. हर चीज के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद। सीजन 11 हमें याद रहेगा .. गणपति बप्पा मोरया #kkk11।'

अर्जुन ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि वह शो जीतने के बाद बेहद खुश हैं क्योंकि इसमें हिस्सा लेना आसान काम नहीं था। अर्जुन (38) ने कहा, “शो जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। केपटाउन में यह एक लंबा सफर था। जब रोहित सर ने विजेता के रूप में मेरे नाम की घोषणा की तो मैं बेहद खुश हुआ। मैं वास्तव में इसे अयान के लिए जीतना चाहता था। उसने मुझसे कहा था कि वह चाहता है कि मैं ट्रॉफी जीतूं। एक बच्चे के लिए यह एक बहुत बड़ी बात है।” 

अर्जुन के विनर बनने के बाद उनके साथ इस शो का हिस्सा रहे वरुण सूद ने भी पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्हें बधाई दी है। 

 
अनुष्का सेन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और अर्जुन को विनर बनने पर बधाई दी।

बता दें कि अर्जुन साथी कलाकारों दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, गायक राहुल वैद्य और टीवी कलाकार वरुण सूद के अलावा शीर्ष छह फाइनलिस्ट में शामिल थे। अर्जुन ‘नागिन’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘मिले जब हम तुम’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में दिखाई दे चुके हैं। 

(PTI इनपुट) 

Click Mania
bigg boss 15