Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी के एब्स देख अर्जुन बिजलानी हुए हैरान, पूछे - आपके च्यवणप्राश का नाम क्या है?

खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स केप टाउन में बहुत फन कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी और अन्य जैसे सितारों के सभी वीडियो और तस्वीरों को देखकर, कोई भी उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 12, 2021 23:37 IST
Arjun Bijlani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARJUN BIJLANI श्वेता तिवारी के एब्स देख अर्जुन बिजलानी हुए हैरान

खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स केप टाउन में बहुत फन कर रहे हैं। अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, अभिनव शुक्ला, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी और अन्य जैसे सितारों के सभी वीडियो और तस्वीरों को देखकर, कोई भी उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकता है। इस बीच, हाल ही में, अर्जुन बिजलानी ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर को कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह उनसे उनकी फिटनेस के पीछे का मंत्र पूछते नजर आ रहे हैं।

जैसे ही श्वेता तिवारी सामने से टहलती हुई नजर आ रही हैं तभी अर्जुन उनसे पूछते हैं, "श्वेता, आपके च्यवणप्राश का नाम क्या है?" इसके लिए वह कहती है "हार्डवर्क"। बाद में अर्जुन उसे अपने एब्स दिखाने के लिए कहते हैं, और श्वेता तिवारी अपने बिस्किट-कट एब्स की झलक देती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं।  

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने बॉडी में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लाया है और एक्सट्रा किलो वेट लूज किया। स्ट्रीक्ट डाइट और डेडीकेटेड एक्सराइज के बाद अभिनेत्री ने लगभग 10 किलो वजन कम किया।

इन दिनों श्वेता अपने बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर अपने पति अभिनव कोहली से जुड़े विवाद के कारण सुर्खियों में हैं।

यहां पढ़ें

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

ऋतिक रोशन ने ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद, जानिए वजह

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement