Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अर्शी खान का बयान, 'कुछ लोग सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश कर रहे'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान का बयान चर्चा में है। अर्शी का कहना है कि कुछ लोग सिद्धार्थ की मौत पर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 05, 2021 19:39 IST
Arshi Khan and Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARSHI KHAN AND SIDHARTH SHUKLA Arshi Khan and Sidharth Shukla

अभिनेत्री अर्शी खान इस बात से हैरान हैं कि कितने लोग अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सुर्खियों में आने की कोशिश कर रहे हैं। वह इस व्यवहार को 'घृणित' कहती हैं। अर्शी ने आईएएनएस को बताया कि यह घृणित है कि जब भी कोई लोकप्रिय हस्ती मर जाता है तो लोग स्वयं के लाभ की तलाश करते हैं। मैं बहुत से लोगों से निराश हूं, जो सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। मीडिया में उनकी कार्रवाई और बयान ओवरएक्टिंग और नकली लग रहे हैं।

WWE स्टार जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, शेयर की ये फोटो

'बिग बॉस' से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री का सुझाव है कि ऐसे लोगों को ये सब करने के बजाय खुद पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग दावा कर रहे हैं कि वे 'सुन्न' हैं, और इससे बाहर आने में असमर्थ हैं। वह सिड की आत्मा की शांति के लिए दुआ करें, ये बाइट देने में खुद को शामिल करने से अधिक सहायक होगा। वे कुछ भी कर सकते हैं अच्छे कारण जैसे कम भाग्यशाली लोगों को खाना खिलाना या सिद्धार्थ के नाम पर दान करना आदि।

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, कहा- RIP नहीं लिखूंगा क्योंकि...

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से हुआ। इसके एक दिन बाद 3 सितंबर को मुंबई के ओशीवारा श्मशान घाट पर अभिनेता का अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ के जाने की सच्चाई को ना केवल अभिनेता के परिवार वाले, करीबी दोस्त शहनाज और उनके फैंस के लिए भी स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है। यहां तक कि हर कोई अपनी तरह से सिद्धार्थ को याद कर भावुक पोस्ट भी कर रहा है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement