Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम, आरती और शेफाली ज़रीवाला को सुनाया शहनाज गिल से झगड़े का पूरा किस्सा

कलर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हिमांशी के घर में एंट्री लेते ही शहनाज गिल के होश उड़ गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 04, 2019 16:42 IST
Bigg Boss 13: Himanshi Khurana and Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिमांशी खुराना और शहनाज गिल

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। घर में 6 नए सदस्य शामिल हुए हैं, जिनमें पंजाब की सिंगर हिमांशी खुराना भी शामिल हैं। घर में एंट्री लेने से पहले ही हिमांशी और शहनाज गिल के झगड़े की चर्चा हो रही है। ऐसे में घर के अंदर हिमांशी ने खुद असीम रियाज, आरती सिंह और शेफाली ज़रीवाला को पूरा किस्सा सुनाया।

कलर्स ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हिमांशी के घर में एंट्री लेते ही शहनाज गिल के होश उड़ गए। वो खुद को थप्पड़ मारने लगी और बिग बॉस शो क्विट करने की बात तक कह दी। 

Bigg Boss 13: फिर पारस छाबड़ा की टीम में शामिल हुईं शहनाज गिल, क्या 'पंजाब की कैटरीना' का दिखेगा असली चेहरा!

इसके बाद प्रोमो में दिखाया गया है कि हिमांशी खुराना रात को आरती सिंह के कहने पर शहनाज गिल के साथ हुए झगड़े के बारे में बता रही हैं। उन्होंने कहा, 'हम जब पहली बार मिले थे.. मैं इसको नहीं जानती थी... इसको कोई प्रॉब्लम हो गया था... तो ये कहीं पर रो रही थी... मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने बताया कि शहनाज का कोई इश्यू हो गया है.. तो उसका नाम भी बीच में आ गया था थोड़ा... मेरे को फोन आया कि मैम ये (शहनाज) बहुत ज्यादा रो रही है.. तो मैं क्या करूं? मैंने बोला कि ऐसा कर मैं लड़की को तो नहीं जानती... लेकिन तू उसे मेरे घर ले आ... तो ये मेरे घर पर आधा घंटा रुकी और मेरे से बड़े अच्छे से मिलकर गई।'

हिमांशी ने आगे बोला, 'इसके बाद मेरे और उसके बीच कभी बात नहीं हुई। इसके बाद मेरा गाना आया तो इन्होंने (शहनाज) ने उस पर कमेंट किया। एक वीडियो बनाकर मेरे लिए उल्टा-सीधा बोला। हालांकि, मैंने इग्नोर मारा। फिर मैं अगले दिन कनाडा चली गई, लेकिन इसने उसके साथ ही रात को 3 बजे लाइव किया। उस बंदे ने मुझे गंदी-गंदी गालियां दी। शहनाज ये सुनकर हंस रही थी। मेरी मां के लिए अपशब्द कहे। उसके एक घंटे के लाइव से मेरी 11 साल की मेहनत बेकार हो गई। मुझे आज तक समझ नहीं आया कि मुझे क्यों टारगेट करती है।'

Pati, Patni Aur Woh Trailer Review: कॉमेडी से सराबोर है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर, अनन्या पांडे की फिल्म का ट्रेलर

बता दें कि हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की कॉन्ट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। शहनाज के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो किसी की बॉडी शेमिंग करती दिखाई दे रही हैं और किसी की मां का भी अपमान कर रही हैं। हालांकि, इस वीडियो के पीछे क्या सच्चाई है, इसकी जानकारी नहीं है। 

बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, अरहान खान और शेफाली ज़रीवाला ने भी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है।  

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement