Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: फिर पारस छाबड़ा की टीम में शामिल हुईं शहनाज गिल, क्या 'पंजाब की कैटरीना' का दिखेगा असली चेहरा!

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल अलग ही अंदाज़ में बातें करती दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 04, 2019 16:01 IST
Bigg Boss 13 Siddharth Shukla and Shehnaz Gill- India TV Hindi
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

Bigg Boss 13: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में फर्स्ट फिनाले हो गया है। घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इस सीजन का पहला कैप्टन घोषित हो चुका है। बिग बॉस ने कनेक्शन बनाने का दबाव भी हटा दिया है। ऐसे में अब घर में फिर से नई टीमें बनने लगी हैं और रिश्तों में कड़वाहट आने लगी है। हाल ही में ऐसा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ देखने को मिला।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शहनाज गिल अलग ही अंदाज़ में बातें करती दिखाई दे रही हैं। जब वो घर में आईं, तब वो पारस छाबड़ा की दोस्त बनीं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि पारस उन्हें नहीं, बल्कि माहिरा शर्मा को सपोर्ट करता है तो उन्होंने पाला बदल लिया और सिद्धार्थ शुक्ला की टीम में शामिल हो गईं। सिद्धार्थ और शहनाज के मजाकिया नोंक-झोंक को लोग पसंद भी करने लगे थे।

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के शॉकिंग वीडियो हो रहे हैं वायरल, हिमांशी खुराना को कह रही हैं अपशब्द!

नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि शहनाज फिर से पारस की टीम में शामिल हो गई हैं। वो पारस से कह रही हैं कि अब वो उनके साथ हैं और पारस कह रहे हैं कि अब वो सिद्धार्थ के पास गईं तो वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। 

दूसरी तरफ असीम रियाज को शहनाज का गेम समझ में आ गया है और वो सिद्धार्थ शुक्ला को समझा रहे हैं कि उसको सिर्फ मसाला चाहिए। जब उसे किसी ने एंटरटेन नहीं किया तो वो सिद्धार्थ के पास पहुंच गई। वो स्ट्रैटजी से गेम खेल रही है। एड़ा बनकर पेड़ा खा रही है। बाहर लोगों को लग रहा होगा कि उसने सिद्धार्थ को पकड़ा हुआ है।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: इस सीजन की पहली कैप्टन बनीं आरती सिंह, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना में हुई अनबन

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज के इस रवैये के बाद सिद्धार्थ शुक्ला कैसे रिएक्ट करेंगे।  

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement