Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना को घर में देख भड़क गईं शहनाज गिल, रिएक्शन देख दंग हो गए घरवाले

बिग बॉस 13 में 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है, जबकि इस हफ्ते शेफाली बग्गा बेघर हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2019 16:11 IST
Bigg Boss 13: Himanshi Khurana and Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना और शहनाज गिल

Bigg Boss 13: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' वीकेंड का वार में रविवार को एक बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। घर की क्यूट सदस्य शहनाज गिल, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को देखकर भड़क जाएंगी। शहनाज को आउट ऑफ कंट्रोल होता देख घरवाले भी हैरान रह जाएंगे।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें हिमांशी खुराना को देखकर शहनाज गिल रोने लगती हैं और कहती हैं कि उन्हें अब बिग बॉस में नहीं रहना। वो शो को क्विट करने की बात भी कहती हैं। इतना ही नहीं, शहनाज अपना आपा खोकर माइक निकालकर फेंक देती हैं। उनके इस रिएक्शन को देख घरवाले भी हैरान रह जाते हैं।

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: देवोलीना भट्टाचार्या, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई घर से हुईं बेघर

बता दें कि हिमांशी खुराना ने शनिवार को वीकेंड का वार में आयुष्मान खुराना के साथ स्टेज पर एंट्री ली। उन्होंने 'पानी दा रंग...' गाना भी गाया। 'बाला' की स्टार कास्ट ने जब उनसे शहनाज गिल के साथ झगड़े के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि एक गाने की वजह से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था। इसके बाद शहनाज ने उन पर बॉडी शेमिंग और चेहरे को लेकर काफी भद्दी टिप्पणियां की थी। यहां तक कि उनकी मां को भी उल्टा-सीधा बोला था। ये सुनकर खुद सलमान भी हैरान रह गए थे। 

Confirm: अक्षय कुमार की मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' ईद 2020 पर होगी रिलीज

हिमांशी ने कहा कि शहनाज की बुरी आदत है कि वो दूसरों का मजाक उड़ाती हैं। वो घर के अंदर क्यूट बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वो फेक है। हिमांशी ने बताया कि वो शहनाज को पर्सनली नहीं जानती, लेकिन प्रोफेशनली उनके बीच कॉम्पिटिशन है।

बता दें कि वीकेंड का वार में हिमांशी खुराना के अलावा अरहान खान, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली ज़रीवाला ने भी स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इन चारों के अलावा तहसीन पूनावाला और खेसारी लाल यादव भी घर के अंदर बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री लेंगे।

शाहरुख खान के बर्थडे पर सलमान खान ने शेयर किया वीडियो, जैकलिन और सोनाक्षी भी आई नजर

दूसरी तरफ घर से शेफाली बग्गा बेघर हो चुकी हैं। रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या को भी बाहर निकाला गया है, लेकिन खबरों की मानें तो उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया है, ताकि वो घरवालों की स्ट्रैटजी समझ सकें। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement