1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: अली गोनी ने बताया कब करेंगे वो जैस्मीन भसीन से शादी

Bigg Boss 14: अली गोनी ने बताया कब करेंगे वो जैस्मीन भसीन से शादी

अली गोनी ने कहा है कि वो बिग बॉस के घर से निकलकर अब कुछ अच्छा समय जैस्मीन के साथ बिताना चाहते हैं। 

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: February 22, 2021 16:31 IST
Bigg Boss 14- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV, INSTAGRAM- @ALYGONI Bigg Boss 14

मुंबई: बिग बॉस 14 खत्म हो गया है और रुबीना दिलैक शो की विनर बन चुकी हैं। इस शो में टॉप 4 में पहुंचे फाइनलिस्ट में से एक अली गोनी बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे। बिग बॉस के घर में दोनों की लव स्टोरी देखने को मिली और अब बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद अली इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं। इंडिया टीवी ने फिनाले के बाद अली गोनी से बात की इस दौरान एक्टर ने बताया कि वो जैस्मीन के साथ रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अली ने कहा- ''कभी पता नहीं था कि ऐसा कुछ होगा, इस बात का एहसास बहुत देर में हुआ अंदर आकर। अच्छा है जब फील अच्छा आया तो मुझे अच्छा लग रहा है और मैं बहुत उत्साहित हैं।'' अली ने कहा- ''इंशाअल्लाह जल्द ही हम रिश्ते को आगे बढ़ाए, हम साथ ही हैं अभी हम थोड़ा टाइम स्पेंड करेंगे अच्छे से साथ में, उसके बाद जैसा होगा जो भी होगा, घरवालों को जो भी मंजूर होगा, हम निश्चित रूप से रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे।''

Bigg Boss 14 Grand Finale: आसान नहीं था रूबीना दिलैक का सफर, 15 साल पहले जीत चुकी हैं 'मिस शिमला' का खिताब

अली गोनी ने कहा बिग बॉस का उनका सफर बहुत अच्छा रहा, अली ने कहा मुझे इस शो में आना नहीं था। मैं जैस्मीन के लिए इस शो में आया। और अब मैं खुश हूं मलाल नहीं है। अली ने बताया कि बाहर आकर बहुत अच्छा लग रहा है, अंदर बैठकर रोज एक ही चेहरे देखना बहुत अलग लाइफ होती है। 

अली से जब पूछा गया कि वो बाहर किससे मिलना चाहेंगे और किससे दूर रहना चाहेंगे। इस पर अली ने कहा कि राहुल से मैं क्लोज था उससे मैं ज्यादा टच में रहूंगा लेकिन बाकी लोगों से भी टच में रहूंगा।

आर्थिक तंगी झेल रहे गीतकार संतोष आनंद को नेहा कक्कड़ देंगी 5 लाख रुपये  

अली ने बताया कि जैस्मीन के जाने के बाद मैंने अपने आपको कंट्रोल किया और गुस्सा कम किया, क्योंकि वो जाते जाते यही कहकर गई थी कि गुस्से पर कंट्रोल रखना, मेरी मां ने भी मुझे यही समझाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X